कब्रिस्तान जीर्णोधार व अभिनंदन समारोह के दौरान पूर्व मंत्री एव विधायक विजेंद्र चौधरी ने कसा तंज, कहां मंत्री नहीं संत्री थे

✍️अरविंद अकेला मुज़फ़्फ़रपुर

मुजफ्फरपुर । मुजफ्फरपुर के रामबाग स्थित इशा शाह बाग कब्रिस्तान के जीर्णोधार एवं नगर विधायक विजेंद्र चौधरी का अभिनंदन समारोह कार्यक्रम कब्रिस्तान के संचालक मोहम्मद फूल बाबू एवं समाजसेवी अमीर हसन के अध्यक्षता में आयोजित किया गया था.

वही इस कार्यक्रम में शामिल हुए नगर विधायक विजेंद्र चौधरी को शॉल ओढ़ाकर एवं माला पहनाकर अभिनंदन किया गया. और इसके साथी कार्यक्रम के आयोजक कर्ता समेत स्थानीय लोगों ने एक-एक करके अपनी समस्या को विधायक के समक्ष रखा वही आम लोगों की सारी समस्याओं पर अपने संबोधन में विधायक विजेंदर चौधरी ने आश्वासन देते हुए कहा कि मुजफ्फरपुर शहर के हम से संबंधित सभी समस्याओं का निदान करने का कोशिश कर रहे हैं कई इलाकों के बड़े सड़क का निर्माण कार्य शुरू हो गया है और यहां कब्रिस्तान के चारदीवारी एवं आने समस्याओं पर भी काम करेंगे जहां तक हम से बंद पड़ेगा अपने पद का पूरा उपयोग करते हुए शहर के की समस्या दूर करने का काम करेंगे.

स्मार्ट सिटी को लेकर के भी काम चल रही है.

सभी काम कैसे करवाना है हम जानते हैं इसमें किसी का चलने वाला नहीं है. कई पत्रकारों के द्वारा पूछे गए सवाल पर पूर्व नगर विकास एवं आवास मंत्री सुरेश कुमार शर्मा पर तंज कसते हुए कहा कि पूर्व में जो मंत्री थे वह मंत्री नहीं संत्री थे मंत्री रहते तो काम करते. उनके मन में जनता नहीं था, उनको लगता था जो चाहेंगे वह कर लेंगे, लेकिन जनता ने उन्हें हराकर मुझे 6200 वोट से जिताया,जनता काम करने वाला को पुरस्कृत करता है।

वही मौके पर मुख्य रूप से उपस्थित रहे समाजसेवी अमीर हसन, सामाजिक कार्यकर्ता अविनाश साईं, मोहम्मद फूल बाबू, मोहम्मद गुलाब, पूर्व वार्ड पार्षद मुकेश विजेता, समेत अन्य सैकड़ों लोग।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

0Shares
0