वोल्टास ने विश्व पर्यावरण दिवस मनाया

भले ही COVID-19 महामारी ने पिछले कुछ महीनों में हमारे जीवन और व्यवसायों को परेशान और अव्यवस्थित किया है, हम वोल्टास- पटना में अब एक नए सामान्य क्षेत्र के तहत सुरक्षित रूप से काम पर लौटने के लिए खुद को तैयार कर रहे हैं, हमने कवच के रूप में सामाजिक दूरी और वायरस के खिलाफ सभी सावधानियों का उपयोग कर रहे हैं।
हम ऐसे समय में हैं जब प्रकृति हमें एक बहुत ही सरल लेकिन महत्वपूर्ण संदेश भेज रही है: खुद की देखभाल करने के लिए, हमें प्रकृति की भी देखभाल करनी चाहिए। यह जगने का समय है; यह प्रकृति का समय है।

5 जून को विश्व पर्यावरण दिवस 2020 (World Environment Day-2020 ) पर श्री शमीम रायानी SHE मैनेजर, वोल्टास के नेतृत्व में “जैव विविधता” मनाया गया। उनके अमूल्य मार्गदर्शन के तहत हमें पता चला कि हमें एक बेहतर पर्यावरण को वापस बनाने के लिए प्रकृति-आधारित समाधानों को प्राथमिकता और बढ़ावा देना चाहिए।

S T P Beur, Karmali, Patna साइट पर, श्रमिकों और कर्मचारियों के साथ वृक्षारोपण एवं प्रशिक्षण आयोजित किया गया । इंजीनियरों और प्रबंधकों के लिए ऑनलाइन प्रशिक्षण, सर्वेक्षण और प्रश्नोत्तरी कार्यशाला भी आयोजित किए गए। वोल्टास स्थायी मूल्य निर्माण के लिए सभी पर्यावरणीय मुद्दों जैसे जलवायु परिवर्तन, जैव विविधता, वायु प्रदूषण, संसाधन दक्षता, आदि का समर्थन करता है।

हम ऐसे समय में हैं जब प्रकृति हमें एक बहुत ही सरल लेकिन महत्वपूर्ण संदेश भेज रही है: खुद की देखभाल करने के लिए, हमें प्रकृति की भी देखभाल करनी चाहिए। यह जगने का समय है, यह प्रकृति का समय है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

0Shares
0