शराब बन्दी कानून का पोल खोल रहे मुजफ्फरपुर में हाइवोल्टेज ड्रामा के बाद 2 शराबी गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर । बिहार में शराब का कारोबार चरम पर है, शराब बन्दी कानून सिर्फ कागजों पर ही सिमट कर रह गया है, आलम यह है कि मुजफ्फरपुर में मंगलवार की देर रात दिल्ली से आए युवकों को भी शराब आसानी से मिल गई शराब के नशे में जमकर शहर में हुड़दंग मचाया नगर थाना पुलिस के द्वारा काफी दूर तक पीछा कर उक्त युवकों को लक्ज़री कार के साथ गिरफ्तार कर लिया गया।

मंगलवार की देर रात ज़िले के नगर थाना क्षेत्र स्थित एक निजी होटल में दिल्ली से कुछ युवक आए हुए थे अचानक शराब पीने की चाह हुई तो होटल के इर्द गिर्द ही उन्हें शराब मिल गया शराब पीने के उपरांत उक्त युवकों ने शहर में काफी हुड़दंग मचाया गाड़ी में तेज आवाज में गाना बजाते हुए भद्दी भद्दी गालियां भी दे रहे थे।

नगर थाना पुलिस को मामले की सूचना मिली। सूचना मिलते ही पुलिस उक्त गाड़ी का पीछा करने लगी पुलिस की गाड़ी देख वो लोग तेज़ी से भागने लगे। लेकिन पुलिस भी लगातार पीछा करती रही अंततः नगर थाना क्षेत्र के स्टेशन रोड के समीप उक्त गाड़ी को रोक लिया गया गाड़ी रुकते ही गाड़ी में बैठे लोग पुलिस के साथ बत्तमीजी करने लगे काफी जद्दोजहद के बाद गाड़ी में बैठे लोगों को हिरासत में ले लिया गया।

साथ ही गाड़ी को भी जप्त कर लिया गया जिसका नंबर DL1CAA442 है वही जब युवकों की जांच कराई गई तो सभी शराब के नशे में पाए गए पूरे मामले पर नगर थानाध्यक्ष ओम प्रकाश ने बताया कि सूचना मिली थी कि कुछ लोग शराब के नशे में हुड़दंग कर रहे है।

सूचना के आलोक पर टीम को भेजा गया टीम के द्वारा दो युवकों को शराब के नशे में गिरफ्तार किया गया जाँच उपरांत दोनो युवकों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है साथ ही गाड़ी को भी जप्त किया गया है। आगे की कार्यवाई की जा रही है।

(अरविंद अकेला मुजफ्फरपुर)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

0Shares
0