रालोसपा के युवा जिला उपाध्यक्ष पर हुआ जानलेवा हमला कर की गई छिनतई।

कटिहार । विधानसभा चुनाव नजदीक है और इस चुनावी माहौल में कटिहार के रालोसपा कार्यकर्ताओं को अक्सर जान से मारने की धमकी और मारपीट की जाती हैं ।

ऐसा ही एक मामला कल मनसाही थानाक्षेत्र के घासी टोला में हुआ, बताते चले कि रालोसपा के युवा जिला उपाध्यक्ष लाल झा उर्फ रेड झा कल रात्रि के 9 बजे अपने घर मे थे ।

तभी घासी टोला से छोटू सिंह ने रेड झा को अपने घर मे हो रहे श्राद्ध कार्यक्रम में आने को कहा, और दो व्यक्ति सुजीत झा उर्फ मटरू और सौरव सिंह को रेड झा को लाने उनके घर भेजा, जिसके बाद रेड झा छोटू सिंह के घर गए, तभी घात लगाए वहाँ के निवासी सुजीत सिंह उर्फ मटरू ने तीस चालीस सहयोगी लोगो के साथ अचानक रेड झा पर हमला बोल कर उसके पास से छिनतई और मारपीट करने लगे ।

इस हमले में रेड झा को काफी चोट आई जिसके बाद ग्रामीणों के होहल्ला करने पर किसी तरह रेड झा को घायल अवस्था मे मनसाही स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जिसके बाद इस मामले को लेकर रेड झा ने मनसाही थाने में आवेदन देकर नामजद अभियुक्तों के खिलाफ मारपीट और छिनतई को लेकर प्राथमिकी दर्ज कराई ।

इस मामले को लेकर रालोसपा के युवा जिलाध्यक्ष मोनू चौधरी ने मीडिया को बताया कि कुछ दिनों पूर्व उन्हें भी जान से मारने की धमकी दी जा चुकी है, अगर प्रसाशन ऐसे लोगो पर अंकुश लगाने को लेकर कोई निदान नही करेगी तो मजबूरन रालोसपा के सारे कार्यकर्ता सड़क पर उतरकर विरोध प्रदर्शन करने को मजबूर हो जाएंगे।

कटिहार ,योगेश कुमार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

0Shares
0