सपा ही है आम आवाम और क्षेत्र के विकास के लिए एक वेहतर विकल्प

जमालपुर रेल कारखाना का पुनरुद्धार ही मेरे जीवन का लक्ष्य-पप्पू

मुंगेर । विकास के नाम पर जमालपुर के साथ बरसों से हो रहे छल, प्रखंड अंचल एवं नगर परिषद में व्याप्त जबरदस्त लूट खसोट , पूर्व रेलवे इंजन कारखाना के साथ ही रेल क्षेत्रों की दुर्दशा सहित आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी के जमालपुर नगर प्रखंड व धरहरा प्रखंड के प्रमुख नेताओं की एक वआवश्यक बैठक नगर अध्यक्ष अमर शक्ति व प्रखण्ड अध्यक्ष रंजीत यादव की संयुक्त अध्यक्षता में आयोजित की गई जिस का संचालन धरहरा प्रखंड के अध्यक्ष नीरज यादव ने किया। बैठक में मुख्य रूप से पार्टी के जिला अध्यक्ष सह जमालपुर विधानसभा क्षेत्र के भावी प्रत्याशी पप्पू यादव भी मौजूद थे ।

बैठक को संबोधित करते हुए सपा जिला अध्यक्ष पप्पू यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी मुंगेर जिला की इकलौती ऐसी पार्टी है जो राजनीति करने के लिए राजनीति नहीं करती संघर्ष और विकास हमारी पार्टी की पहली प्राथमिकता है और जमालपुर रेल कारखाना का पुर्नद्धार मेरे जीवन का लक्ष्य उन्होंने आगे कहा कि 50 वर्षो से दो परिवार के बीच फंसी जमालपुर की जनता के लिए विकास एक दिवास्वप्न हो गया है विकास के नाम पर मोटी कमीशन वाले कार्यों को अंजाम दे प्रगति रिपोर्ट के दम पर जनता को झांसे में रखने वाले जनप्रतिनिधि को यह बताना चाहिए कि रेल कारखाना, डीजल शेड के दुर्दशा का जिम्मेदार कौन है प्रखंड व अंचल कार्यालय के साथ ही नगर परिषद कार्यालय में लूट खसोट के जिम्मेदार कौन है इसका रिपोर्ट कार्ड भी जनता को आगामी चुनाव में प्रस्तुत करना चाहिए, और जमालपुर की जनता यह मौका इस बार गँवाने के मुड मे नही है।

अध्यक्षता करते हुए नगर अध्यक्ष सह पूर्व वार्ड आयुक्त अमरशक्ती ने आगामी विधानसभा चुनाव के लिए कार्यकर्ता को तैयार रहने की अपील करते हुए कहा कि सपा का जमालपुर विधानसभा क्षेत्र के एकमात्र विकल्प है उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी कई वर्षों से आम आवाम के मूलभूत समस्याओं को लेकर कारखाना के विकास को लेकर जाति और पार्टी से ऊपर उठकर सपाइयों का उद्देश्य सत्ता के साथ-साथ व्यवस्था परिवर्तन है और इसके लिए हम कभी खामोश न बैठे हैं ना बैठेंगे।

वही प्रखण्ड अध्यक्ष रंजीत यादव सरकार के कार्यशैली पर बिफरते हुए कहा की इस सरकार के मंत्री सांसद और प्रशासन के तानाशाही रवैया से परेशान जनता इन्हें सबक सिखाने के लिए तैयार बैठी है। और हम सपाई भी तैयार है।

वही संचालन करते हुए धरहरा प्रखंड अध्यक्ष नीरज यादव ने कहा कि भ्रष्ट सरकार और भ्रष्ट व्यवस्था के लिए मुंगेर जिला में समाजवादी पार्टी अपने निर्धारित लक्ष्य से कभी पीछे नहीं हटा और यही कारण है की अपने आकाओं के दम पर चुनाव जीतने वाले लोगों के लिए चुनौती है सपा और सपा अध्यक्ष है और जमालपुर विधानसभा का भी एकलौता कोई विकल्प है तो वह है सपा और सपाध्यक्ष, जो कई बार साबित हुआ है।

बैठक में सर्वसम्मति से अपनों से अपनी बात अभियान के तहत सितंबर माह से हर गांव हर घर तक पहुंचने का सघन कार्यक्रम बनाया गया ।

बैठक मे महासचिव मिथलेश यादव सचिव संजय यादव, मीडिया प्रभारी मनोज क्रांति उपाध्यक्ष डॉ सुधीर गुप्ता, मदन गोपाल,प्रवक्ता सुनिल अग्रवाल, मिडिया प्रभारी कुमार प्रभाकर सचिव सत्यजीत पासवान, आशिष कुमार,राजीव पटवा सुमित कुमार, लक्ष्मण यादव, जीवन पासवान, गुंजन यादव योगेन्द्र यादव, राकेश कुमार, नवनीत यादव, शमिताभ सिह राजपूत, संतोष पासवान महेश दास, सुरेन्द्र साव, अमर पासवान सहित दर्जनों सपाई उपस्थिति थे।

रिपोर्ट – विवेक कुमार यादव

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

0Shares
0