सहारा समय चैनल के पत्रकार को बदमाशों ने दौड़ाकर मारी गोली, मौके पर मौत

बलिया/ गड़वार । सहारा समय चैनल के पत्रकार रतन सिंह (42) पुत्र विनोद सिंह को सोमवार की रात करीब पौने नौ बजे बदमाशों ने गोली मार दी। जिससे उनकी मौत हो गई।

सूचना मिलते पुलिस अधीक्षक देवेंद्र नाथ, अपर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार, सीओ सदर चंद्रकेश सिंह, फेफना थानाध्यक्ष शशिमौली पांडेय मौके पर पहुंच गए और धरपकड़ शुरू कर दी।

पुलिस अधीक्षक ने परिजनों से घटना के बारे में पूछताछ की और शव को कब्जे में लेकर अन्त्य परीक्षन के लिए भेज दिया।फेफना थाना क्षेत्र के फेफना निवासी पत्रकार रतन सिंह की गांव में पुरानी मकान है, जहां पाटीदारों से विवाद चलता है। रतन सिंह का नया मकान रसड़ा फेफना मार्ग पर बना हुआ है।

मिली जानकारी के अनुसार सोमवार की शाम रतन सिंह अपने पुराने मकान पर गए हुए थे। जहां बदमाशों ने दौड़ा दिया, वहां से वह भागते-भागते फेफना प्रधान सिमा सिंह के घर में घुसे, लेकिन बदमाशों ने घर में घुसकर सिर में गोली मार दी। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई ।मृतक की शादी करीब 8 वर्ष पूर्व सुखपुरा थाना क्षेत्र के हरिपुर में हुई थी। मृतक के 2 पुत्र हैं। इस मामले में पुलिस चार लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

रिपोर्ट – विवेक कुमार सिन्हा

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Shares