भगवा आंदोलन लेकर वैशाली पहुंची पिंकी सिंह

हिंदू को जगाना है हर घर भगवा लगाना है। यह मुहिम पिंकी सिंह की अब रंग लाने लगी है 14 अगस्त को पटना से शुरू हुई इस मुहिम का विस्तार अब प्रदेश के कई जिलों तक हो चुकी है‌। साथ ही अब हिंदुत्व को जगाने में लोग पूरी तरीके से भगवामय हो गए हैं। हिंदुत्व बचाने किस आंदोलन को लेकर जदयू नेत्री पिंकी सिंह 18 अगस्त को वैशाली पहुंची। जहां भगवानपुर प्रखंड के इनायतपुर प्रबोध गांव में बाबा विश्वनाथ के मंदिर में पूजा अर्चना कर इस मुहिम के विस्तार की शुभारंभ की।

इस मौके पर मीडिया से बात करते हुए पिंकी सिंह ने धर्म के साथ जोड़कर राजनीति करने वाले नेताओं को जमकर लताड़ा है साथ ही सभी पार्टियों से सहयोग की आग्रह किया है साथी पिंकी सिंह ने कहा है कि हर कोई अपनी धर्म बचाने के लिए तत्पर है समय आ गया है हिंदुत्व को जगाने का। इस मौके पर मोहम्मदपुर मझौली बुजुर्ग के पूर्व मुखिया धर्मेंद्र भारती सहित सैकड़ों साथियों का समर्थन पिंकी सिंह को भरपूर मिला।

बता दे कि पिंकी सिंह लगातार सभी पार्टियों से हिंदुत्व बचाने की मांग करती आ रही है। और आगरा कर रही है। इस हिंदुत्व बचाने की आंदोलन में इससे प्रेरित होकर पूर्व मुखिया धर्मेंद्र भारतीयों की जन अधिकार पार्टी के नेता ने भी है पिंकी सिंह का भरपूर सहयोग किया। और हिंदुत्व को जगाने की इस आंदोलन में कदम से कदम मिलाकर साथ चल रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

0Shares
0