बिहार की जनता ने किया बाहुबलियों की किस्मत का फैसला

नई दिल्लीः बिहार के विधानसभा चुनाव परिणाम में कई बाहुबलियों ने जीत दर्ज की है. विधानसभा चुनाव में कई खुद मैदान में उतरे को कई ने अपने परिजनों को चुनावी समर में उतारा. इनमें कुछ बाहुबली विधानसभा पहुंचने में कामयाब रहे.

अनंत सिंह
बाहुबलियों में सबसे बड़ा नाम माने जाने वाले अनंत सिंह चुनाव में जीत दर्ज की है. वह लगातार पांचवी बार विधायक बने हैं. अनंत सिंह फिलहाल जेल में हैं. जेल में होने के बावजूद अनंत सिंह अपनी मोकामा विधानसभा सीट से आरजेडी की टिकट पर विधानसभा चुनाव जीतने कामयाब रहे. अनंत सिंह ने जेडीयू राजीव लोचन को 35 हजार से ज्यादा वोटों से शिकस्त दी.

रीतलाल यादव
बाहुबली रीतलाल यादव दानापुर से आरजेडी के टिकट पर जीत कर विधानसभा पहुंचने में कामयाब हो गये हैं. वह चुनाव से कुछ समय पहले ही जेल से बाहर आए थे. रीतलाल यादव ने भी बीजेपी की आशा देवी को 16 से ज्यादा वोटों से हराया.

सुरेंद्र प्रसाद यादव
बाहुबली सुरेंद्र प्रसाद यादव ने बेलागंज सीट से जीत दर्ज की है. यादव ने आरजेडी की टिकट पर जेडीयू के अभय कुमार सिन्हा को करीब 25 हजार वोटों से हराया है. यह उनकी आठवीं जीत है.

प्रह्लाद यादव
वहीं, आरजेडी के टिकट पर चुनाव लड़ रहे प्रह्लाद यादव सूर्यगढ़ा सीट से जीते हैं. प्रह्लाद यादव ने जेडीयू के रामानंद मंडल को 9 हजार से ज्यादा वोटों से शिकस्त दी.

नरेंद्र सिंह
नरेंद्र सिंह उर्फ बोगो सिंह बेगूसराय की मटिहानी सीट से जीते हैं. नरेंद्र सिंह जेडीयू की टिकट पर मटिहानी से चुनाव मे उतरे औक सीपीएम के राजेंद्र सिंह को 2 हजार से ज्यादा वोटों से हराया है.

अमरेंद्र कुमार पांडेय
अमरेंद्र कुमार पांडेय उर्फ पप्पू पांडेय विधानसभा चुनाव में जेडीयू की टिकट पर कुचायकोट विधानसभा से चुनावी समर मे उतरे थे. इस सीट से अमरेंद्र कुमार पांडेय कांग्रेस के उम्मीदवार काली प्रसाद पांडेय को 17 हजार से अधिक वोट से हराकर कर जीत दर्ज की है.

वहीं, शिवहर सीट पर आरजेडी के चेतन आनंद ने जीत दर्ज की है. वह बाहुबली आनंद मोहन के पुत्र हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Shares