राजगीर घूमने आए युवक से हुई लूटपाट, विरोध करने पर चाकूओं से गोदकर किया घायल, इलाज के दौरान बिहारशरीफ सदर अस्पताल में हुई मौत

नालंदा, बिहार । पर्यटक स्थल राजगीर स्थित जय-प्रकाश उद्यान घूमने आए युवक से शुक्रवार देर शाम लूटपाट के दौरान युवक को बदमाशों ने चाकूओं से गोदकर घायल कर दिया. जिसका इलाज के क्रम में बिहारशरीफ सदर अस्पताल में मौत हो गया. युवक जय-प्रकाश उद्यान के जंगल में अपने साथी लड़की के साथ घूम रहा था. परिजनों ने लूटपाट के दौरान घटना का आरोप लगा रहे हैं. मृतक की पहचान आरा जिला स्थित तरारी थाना क्षेत्र के खरहना गांव निवासी भिखारी राय के पुत्र सन्नी कुमार के रूप में की गई है.

परिजनों की माने तो वह अपनी एक रिश्तेदार के साथ नवादा से अरवल जा रहा था. उसी दौरान बदमाशों ने लूटपाट की. उसका रुपया, मोबाइल, अंगूठी व अन्य सामान लूट लिया, विरोध करने पर चाकू मारकर जख्मी कर दिया. स्थानीय लोगों की सहायता से उसे अनुमंडलीय अस्पताल लाया गया. वहां से बेहतर इलाज के लिए बिहारशरीफ रेफर किया गया. जहां बिहारशरीफ में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. वहीं, थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि वह एक लड़की के साथ जंगल में घूम रहा था. उसी दौरान बदमाशों ने उसपर हमला किया. मरने से पहले उसका बयान लिया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

रिपोर्ट – विवेक कुमार यादव

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

0Shares
0