संभावनाओं से भरे प्रदेश को पक्ष-विपक्ष दोनों ने मिलकर लूटा है: पप्पू यादव

पटना । पटना के राजेन्द्र नगर रोड नम्बर 10 में जन अधिकार पार्टी के द्वारा मिलन समारोह का आयोजन किया गया। इस मिलन समारोह में आज 700 से अधिक लोंगों ने जाप की सदस्यता ग्रहण की। राजेन्द्र नगर, पटना में आयोजित मिलन समारोह में बोलते हुए पप्पू यादव ने कहा की बिहार को 30 साल से पक्ष और विपक्ष दोनों मिलकर लूट रहे हैं। सम्भावनाओं से भरे हुए प्रदेश को इन लोंगों ने एक लाचार प्रदेश बना दिया हैं। पटना को पेरिस बनाने का ख्वाब देखाने वाले नीतीश कुमार ने इसे भारत का सबसे गन्दा शहर बना दिया हैं। सफाई के नाम अरबों रुपये की लूट हुई हैं। पटना की बाढ़ हो या फिर कोरोना महामारी के दौरान रोजगार ओर भूखमरी का संकट, जन अधिकार पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता हमेशा नागरिकों के साथ खड़ा दिखा है। आज बिहार बदलाव चाहता हैं। जनता को व्यापार, रोजगार के अवसर ओर भय मुक्त जीवन देना ही हमारा लक्ष्य है।

पप्पू यादव ने कहा कि हमने कोरोना काल में भी जनता की सेवा की है जबकि प्रदेश के मुख्यमंत्री ओर डबल इंजन की सरकार मौके से लापता रही। अब जब लॉक-डाउन खुल भी रहा है तो रोजगार का एक बड़ा संकट खड़ा हो गया है। लोंगों के पास खाने तक के लिए भी पैसे नहीं है। इन सब के वाबजूद सरकार का ध्यान जनता की समस्या पर नहीं बल्कि चुनाव पर है। सरकार में बैठे लोग वर्चुअल ओर डिजिटल रैली में लगे हैं ओर गावों में जहाँ तार नहीं, बिजली नहीं वहां कैसा डिजिटल? जनता इस बार एक नया इतिहास रचेगी। सरकार संरक्षित अपराधियों के गुंडा राज की वजह से जो महिलाओं में जो भय का माहौल व्याप्त है है उसे मैं दूर करूँगा।

राजेन्द्र नगर में आयोजित मिलन समारोह को सम्बोधित करते हुए जाप के राष्ट्रिय महासचिव राजेश रंजन पप्पू ने कहा की कुम्हरार विधानसभा क्षेत्र का यह इलाका जलजमाव और गंदगी की समस्या से जूझ रहा है। हल्की बारिश में इस इलाके में जलजमाव की समस्या उत्पन हो जाती है। चारों तरफ गंदगी फैली हुई हैं। “जलजमाव जैसी आपदा में जनता को छोड़ कर भागने वाले नेताजी को इस बार कुम्हरार की जनता सबक सिखाएगी।” मिलन समारोह को जाप के प्रदेश उपाध्यक्ष अवधेश लालू राष्ट्रीय अतिपिछडा प्रकोष्ट के हरेराम महतो ने भी सम्बोधित किया।

राजेन्द्र नगर में आयोजित इस मिलन समारोह में जाप के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव की उपस्थिति में राजेश रंजन पप्पू ने कुम्हरार विधानसभा क्षेत्र से शशी कुमार, अजय यादव, अजित यादव, दीपक, अशोक, बबलू, दिलीप, मुंचुन, उमेश, आर्यन, राजवीर, विकाश, मनीष के साथ ही साथ सैंकड़ों साथियों ने आज जन अधिकार पार्टी (लो०) की सदयस्ता दिलवाई। मौके पर सैनटी दीक्षित, नरेन्द्र कुमार, अभिषेक यादव, आशीष राज, सुजित, रमेश, आशीष यादव, सुरेश जयसवाल, नीतिश सिंह आदि उपस्थित रहे।

रिपोर्ट – विवेक कुमार याद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

0Shares
0