प्रदेश जदयू कार्यालय में मनाए गए देशरत्न डॉ राजेंद्र प्रसाद की जयंती

पटना । प्रदेश जदयू कलमजीवी कार्यालय में भारत के प्रथम राष्ट्रपति देशरत्न डॉ राजेंद्र प्रसाद का जन्म दिवस हर्षोल्लास के साथ मनाया गया

इस अवसर पर कलमजीवी प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष डॉ प्रभात चंद्रा ने बताया कि डॉ राजेन्द्र प्रसाद बहुत ही सरल स्वभाव के व्यक्ति थे और बहुत ही सादगी प्रिय थे । डॉ राजेंद्र प्रसाद हमेशा ही सभी वर्गों के लोगों को साथ में लेकर चलने का काम करते थे ठीक उसी प्रकार अभी हमारे बिहार के वर्तमान माननीय मुख्यमंत्री बिहार विकास पुरुष श्री नीतीश कुमार भी हमेशा ही समाज के सभी लोगों को साथ लेकर चलने का काम करते हैं । पिछले 15 वर्षों में श्री नीतीश कुमार जी के शासनकाल में सर्वांगीण विकास होने का काम हुआ है ।
इस कार्यक्रम में सर्वसम्मति से ये प्रस्ताव पारित किया गया कि एक कमिटी , स्थानीय डॉ राजेन्द्र प्रसाद घाट एवं जिरदोई इस्थित उनके पैतृक निवास का दौरा कर , उनसे जुड़ी यादों को संग्रहित एवं संग्रक्षित करने की योजना को कलमजीवी प्रदेश अध्यक्ष और राष्ट्रीय अध्यक्ष जदयू को सौंपेंगे ।

इस अवसर पर उपस्थित थे, प्रदेश उपाध्यक्ष प्रवीण सक्सेना , राजीव रंजन सिंहा , प्रदेश महासचिव विशाल वर्मा ,विजय श्रीवास्तव , चेतन थीरानी , अनुराग समरूप प्रदेश सचिव अभिनीत कुमार सिन्हा , राहुल कुमार ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Shares