महुआ के बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों में ट्रैक्टर पर घूमे तेज प्रताप, पीड़ितों में बांटी राहत सामग्री

महुआ : महुआ विधायक सह पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव शनिवार को महुआ अनुमंडल के पातेपुर प्रखंड अंतर्गत विभिन्न बाढ़ ग्रस्त क्षेत्र में पहुंचे और पीड़ितों के बीच राहत सामग्री बांटी।

उन्होंने लगभग एक हजार से अधिक लोगों के बीच राहत पैकेट मुहैया कराई। इस दौरान उन्होंने बाढ़ पीड़ितों के बीच राहत सामग्री उपलब्ध कराने में प्रशासनिक व्यवस्था को विफल बताते हुए सरकार को कोसा।

जंदाहा के रास्ते पातेपुर क्षेत्र के बहुआरा पहुंचे तेजप्रातप ने यहां बाढ़ ग्रस्त इलाके में ट्रैक्टर से दौरा किया। इस दौरान वे पीड़ितों को राहत सामग्री दी। बलिगांव भर्तीपुर सहित विभिन्न बाढ़ ग्रस्त क्षेत्रों में घूमकर उन्होंने स्थिति का जायजा लिया। वे लग्जरी गाड़ी से उतरकर पानी में ट्रैक्टर पर सवारी कर क्षेत्र में लोगों के बीच पहुंचे। उनके साथ पार्टी के जिलाध्यक्ष बैद्यनाथ सिंह चंद्रवंशी के अलावा मो. इस्लाम, सीताराम राय, गणेश राय, पंकज यादव, विमलेश यादव, प्रमोद राम, गौरव आदि काफी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे। क्षेत्र में लोगों ने कहा कि एक तो लोग इस समय कोरोना महामारी से गुजर रहे हैं। यहां काफी संख्या में इस महासंक्रमण के मरीज मिल रहे हैं। दूसरे में यह बाढ़ बड़ी संकट लेकर आई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

0Shares
0