कोरोना काल में बहुमूल्य योगदान के लिए स्वराज भारत लाइव की टीम सम्मानित।

कोरोना संकट के दौरान हर कोई अपने-अपने घरों में बंद था।खुद की और अपने परिजनों की रक्षा के लिए कोई घर से बाहर नहीं निकल रहा था।ऐसे संकट काल में देश के मीडियाकर्मी,चिकित्साकर्मी और पुलिसकर्मियों के साथ मिलकर राष्ट्र सेवा में लगे रहे।

पत्रकारिता जगत से जुड़े लोगों ने अपनी जान की परवाह नहीं की और लोगों तक हर खबर को पहुंचाते रहे।लोगों में निराशा के भाव न आएं,लोग अफवाहों में कोई गलत कदम न उठा लें,इसीलिए मीडियाकर्मी दिन-रात लगे रहे और देश दुनियाँ की खबर लोगों तक पहुंचाते रहे।अपनी संस्था के माध्यम से लोगों को जागरूक करते रहे,लोगों को सतर्क करते रहे,लोगों तक विशेषज्ञों की सलाह पहुंचाते रहे।


पटना की नवसृजन एवं सर्वांगीण विकास संस्थान ने कोरोना काल में बहुमूल्य योगदान देने के लिए ऐसे ही एक चैनल ‘स्वराज भारत लाइव’ की टीम के कर्मवीरों को सम्मानित किया एवं उनका आभार प्रकट किया।

संस्थान की सचिव पूजा कुमारी ने पटना में आयोजित एक कार्यक्रम में स्वराज भारत लाइव के चैनल के मैनेजिंग डारेक्टर/ एडीटर , विक्रांत कुमार ,चैनल के बिहार-झारखंड ब्यूरो चीफ अनुभव सिंह,बिहार प्रमुख विवेक कुमार यादव,चंदन कुमार,अंकिता कुमारी, स्वेता कुमारी,खुशी सिंह,संदीप कुमार एवं रवि कुमार को सम्मान पत्र देकर सम्मानित किया। स्वराज भारत लाइव के अहम योगदान के लिए चैनल हेड विक्रांत कुमार को शील्ड देकर सम्मानित किया गया।संस्थान की सचिव पूजा कुमारी ने स्वराज भारत लाइव के समस्त सदस्यों को उनके उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

0Shares
0