सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला गरम, बॉलीवुड के 5 प्रोडक्शन हाउस से मुंबई पुलिस करेगी पूछताछ

स्वराज भारत लाइव डेस्क : बॉलीवुड में उभरता सितारा सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु ने पूरे बॉलीवुड को हिला कर रख दिया । सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में मुंबई पुलिस सात (7) बड़े फिल्म निर्माताओं से भी पूछताछ करेगी। सुशांत के सुसाइड मामले के बाद यह दावा किया जा रहा है की इंडस्ट्री के बड़े-बड़े निर्माताओं के दवाव पर उनके फ़िल्म पर बैन कर दिया था। पुलिस सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले की जांच अलग-अलग एंगल से कर रही है, ताकि सच सभी के सामने आ सके। जानकारी के अनुसार पता चला हैं कि इसी बीच पुलिस पांच बड़े प्रोडक्शन हाउसेज से पूछताछ करने की रणनीति बनाई है । जिस प्रोडक्शन हाउसेज से पूछताछ की जाएगी उसका नाम अभी तक सामने नहीं आया हैं ।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक,मुंबई के कम से कम पांच प्रोडक्शन हाउसेज और निर्माताओं को पुलिस बयान रिकॉर्ड करने के लिए बुला सकती है । जांच में यह जानने की कोशिश की जाएगी कि सुशांत के हाथ से एक साथ इतनी फ़िल्में निकल कैसे गई। बता दें कि कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने दावा किया था कि पिछले कुछ वक़्त में सुशांत सिंह राजपूत को 6 फिल्मों से निकाला गया था ।

बता दें कि पुलिस ने अब तक एक्टर के अच्छे दोस्त और कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा के बयान दर्ज कर लिया हैं। वहीं सुशांत सिंह राजपूत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती कुछ देर पहले ही मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंची हैं। पुलिस ने उन्हें सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में पूछताछ के लिए बुलाया है। ऐसी खबरें हैं कि सुशांत सिंह राजपूत अपने अंतिम दिनों में अदाकारा रिया चक्रवर्ती को डेट कर रहे थे। इन दोनों की नजदीकियों को लेकर मीडिया में भी काफी कुछ छपा था। रिपोर्ट्स की मानें सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या करने से पहले जिन दो लोगों को कॉल लगाई थी, उनमें से एक रिया चक्रवर्ती भी थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

0Shares
0