आपसी झगड़े के कारण 4 घंटे तक छात्र लापता

आपसी झगड़े के कारण 4 घंटे तक छात्र लापता।

दानापुर। दानापुर गोला रोड स्थित सेंट कैरेंस स्कूल के नाइंथ मे पढ़ने वाले गोला रोड निवासी अपोलो वर्मा का पुत्र राहुल वर्मा नाम के एक छात्र को स्कूल छुट्टी के बाद उसके स्कूल के ही सीनियर लड़कों ने जबरन बाइक पर बैठा कर अगवा कर लिया। इसकी जानकारी मिलते ही उनके परिजनों रूपसपुर थाना पहुंच गए। जैसे ही रूपसपुर थाना आपने हरकत में आई, तो पता चला कि राहुल को उन लोगों ने छोड़ दिया है, और वह टेंपो से अपने घर लौट रहा है। राहुल के लौटते ही पुलिस उसे थाने ले आई और पूछताछ करने लगी। पूछताछ के दरमियान राहुल ने बताया कि मंगलवार के दिन हर्ष नाम का एक लड़का जो पहले सेंट कैरेंस स्कूल में ही पढ़ता था ।

मंगलवार के दिन उसके साथ स्कूल के हि कुछ लड़कों से लड़ाई हुई थी। इसी दरमियान किसी ने इस घटना का वीडियो भी बनाया था। और आज जब स्कूल की छुट्टी हुई तो हर्ष अपने 7 आठ दोस्तों के साथ तीन चार मोटरसाइकिल से स्कूल गेट के पास खड़े थे। मुझे देखते हैं उन लोगों ने मुझे अपने साथ चलने को कहा, अगर मैं ऐसा नहीं करूंगा तो वह लोग मुझे बहुत मारेंगे । मुझे जबरन मोटरसाइकिल पर बैठा कर कंकड़बाग पटना के आसपास ले गया। और मुझे मार कर पूछने लगे कि वह वीडियो किसने बनाई थी और मेरे साथ उस दिन जो लड़के मारपीट कर रहे थे वह कौन थे।

मार खाने केेेे बाद जब मैंनेेे उन लोगों कहां की मैं किसी को नहींं जानता हूं।उसमें से कुछ लड़के बोलने लगे इसेे छोड़ दो लगता है इसे उन लोगों के बारे में कोई जानकारी नहीं है । इसके तुरंत बाद उन लोगों ने मुझे 50 रुपया दिया और कहा कि ऑटो से घर चले जाओ। मैं 50 रुपए लेकर ऑटो से पटना जंक्शन उसके बाद गोला रोड तक पहुंचा। गौरतलब है कि घटना के लगभग 4 घंटे के अंदर में बच्चा सकुशल वापस लौट पाया। इधर रूपसपुर थाना प्रभारी चंद्रभानु ने बतलाया है कि अभी तक पीड़ित की तरफ से लिखित शिकायत नहीं मिली है। लिखित शिकायत मिलते ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

0Shares
0