लालू यादव के लिए रिम्स में तगड़ा इंतजाम, उनके फ्लोर से नर्सों को हटाया गया

रांची । सजायाफ्ता होने के बावजदू मोबाइल पर बिहार के बीजेपी विधायक को प्रलोभन देने के आरोपी आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के लिए ख़ास इंतजाम किये गए हैं. रांची के रिम्स में पेइंग वार्ड में शिफ्ट किये गये लालू प्रसाद यादव की पहले सुरक्षा बधाई गई और अब उनके फ्लोर से नर्सों को हटाया जा रहा है. उन्हें कहीं और शिफ्ट किया जा रहा है.

सजायाफ्ता लालू यादव रिम्स के केली बंगले से पेइंग वार्ड नं-11 में शिफ्ट होने के बाद ज्यादातर ामय आजकल अकेले ही बिता रहे हैं. लालू अपने कमरे में ही रह रहे हैं. आपको बता दें कि केली बंगले से लालू को रिम्स के जिस फ्लोर पर रखा गया है, उसी फ्लोर पर वहां की नर्सों की भी रहने की व्यवस्था की गई थी. हालांकि लालू के शिफ्ट किये जाने के बाद नर्सों के लिए अलग व्यवस्था की जा रही है. जो जानकारी निकल कर आ रही है, उसके मुताबिक रिम्स प्रबंधन ने कॉटेज में रह रही नर्सां को पेइंग वार्ड के चौथे तल्ले में शिफ्ट किया जा रहा है.

आरजेडी नेताओं की मानें तो पेइंग वार्ड शिफ्ट होने के बाद लालू प्रसाद को धूप नहीं मिल पा रही थी, जिसके कारण उनकी तबीयत थोड़ी खराब हो गई. जिसके बाद डॉक्टरों ने उन्हें धूप में बैठने और टहलने की सलाह दी. डॉक्टरों ने कहा कि धूप सेंकने के बाद उनकी तबीयत में सुधार आएगी. जानकारी मिली है कि जब नर्सों को शिफ्ट कर दिया जायेगा फिर पूरे फ्लोर को सेनेटाइज किया जायेगा. उसके बाद लालू यादव को बरामदे में घूमने और टहलने की इजाजत दी जाएगी.

आपको बता दें कि सजायाफ्ता लालू प्रसाद यादव पर ये आरोप है कि उन्होंने रिम्स से मोबाइल फोन के जरिये बिहार के विधायकों को प्रलोभन दिया. इस पर हंगामा खड़ा होने के बाद रांची के बिरसा मुंडा जेल के अधीक्षक ने मामले की जांच की थी. अपनी जांच रिपोर्ट में उन्होंने लालू के पास मोबाइल पहुंचने के लिए पुलिसकर्मियों को जिम्मेवार ठहराया था. इसी रिपोर्ट के बाद लालू की सुरक्षा व्यवस्था कड़ी की गयी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

0Shares
0