भोजपुर के एसपी को हुआ कोरोना, एक हफ्ते से थे खांसी बुखार के शिकार

News Desk : कोरोना का कहर पूरे देश में बढ़ता जा रहा है। इसकी चपेट में अब डॉ और पुलिसकर्मी भी आ रहे हैं। बिहार के भोजपुर के एसपी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। सोमवार की शाम आई रिपोर्ट में एसपी समेत छह और लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। किसी जिले में आईपीएस के पॉजिटिव होने का यह पहला मामला है। वैसे बता दें कि इस जिले में दो एएसआई एवं एक सिपाही कोरोना पॉजिटिव थे जो अब स्वस्थ हो चुके हैं।

सोमवार को आई रिपोर्ट में भोजपुर के 48 वर्षीय एसपी को कोरोना वायरस के बाद पुलिस महकमे में हलचल मच गई। एसपी के ट्रैवल हिस्ट्री समेत बाकी अन्य चीजों पर नजर रखी जा रही है। हालांकि बताया गया है कि भोजपुर के एसपी का ट्रैवल हिस्ट्री राज्य से बाहर का नहीं है। बताया जा रहा है कि एसपी करीब 1 हफ्ते से खांसी बुखार से पीड़ित है। लगातार दवा भी ले रहे थे लेकिन सोमवार को जब उन्होंने कोरोना टेस्ट करवाया तो रिपोर्ट पॉजिटिव आई, इसके बाद से भोजपुर एसपी से जुड़े चैन का चेन का भी पता लगाया जा रहा है।

गौरतलब है कि बिहार सरकार के पिछड़ा अति पिछड़ा कल्याण मंत्री भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। बताया जा रहा है कि 19 जून को भोजपुर के प्रभारी मंत्री पिछड़ा अति पिछड़ा कल्याण मंत्री भोजपुर गए थे। प्रभारी मंत्री शहीद चंदन के पार्थिव शरीर पर श्रद्धांजलि अर्पित करने ज्ञानपुरा गांव पहुंचे थे। इस दौरान भोजपुर के डीएम, एसपी समेत आला अधिकारियों एवं नेताओं से मिले थे।भोजपुर एसपी के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अब शहीद के परिवार, विधायक व स्थानीय लोगों पर भी कोरोना पॉजिटिव होने का खतरा बढ़ गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

0Shares
0