संजीव झा बने बिहार ‘आप’ के नए प्रभारी, अरविंद केजरीवाल ने सौंपी जिम्मेदारी

संजीव झो को ‘आप’ ने फिर सौंपी बिहार प्रभारी की कमान

पटना : आम आदमी पार्टी के बुराड़ी विधायक संजीव झा को पार्टी ने एक और बड़ी जिम्मेदारी दी है, पार्टी ने संजीव झा को बिहार इकाई का प्रभारी बनाया है। पार्टी की तरफ से ये घोषणा सोमवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक श्री अरविंद केजरीवाल जी के द्वारा की गई।

पार्टी प्रवक्ता बबलू प्रकाश ने संजीव झा को इस नई जिम्मेदारी के लिए शुभकामनाएं दीं। बबलू ने बताया कि संजीव झा मूल रूप से बिहार के मधुबनी जिला के निवासी हैं और बिहार जमीनी मुद्दों पर उनकी गहरी पकड़ रखते हैं और पूर्व में भी बिहार के प्रभारी रह चुके हैं। बिहार के कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर बेहद मजबूती से पार्टी का पक्ष रख चुके हैं।

बबलू कहा कि आम आदमी पार्टी को उनकी अद्भुत संगठनात्मक क्षमता का बिहार में जमकर फायदा मिलने की उम्मीद है। बिहार का आम आवाम बीजेपी, जदयू की सरकार से नाराज हैं। डबल इंजन की सरकार ने बिहार की जनता के साथ धोखा किया है। ऐसे में संजीव झा की मौजूदगी से राज्य में आप का हौसला कई गुना बढ़ जाएगा। संजीव झा दिल्ली ने बुराड़ी विधानसभा क्षेत्र बहुत काम किया है और दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सपने को पूरा करने में अहम भूमिका निभाई है।

मौके पर पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष मनोज कुमार, अंगेश सिंह, प्रदेश प्रवक्ता अमर यादव, बबलू प्रकाश, चंद्र भूषण, गुल्फिंसा यूसुफ, प्रदेश सचिव श्रीवत्स पुरुषोत्तम, राज कमल पासवान, मीडिया प्रभारी मृणाल राज, डॉ पंकज गुप्ता, डॉ रणधीर कुशवाहा, सुयश कुमार ज्योति, अरविंद कुमार, विद्याभूषण शर्मा, अरविंद पंकज, रूपम झा, राजिया सुल्ताना, सतीश गुप्ता, विक्की कुमार, अमित मेहता, रवि कुमार, कार्यालय प्रभारी कृष्ण मुरारी गुप्ता सहित दर्जनों पार्टी पदाधिकारियों ने फोन पर शुभकामना दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

0Shares
0