सैफ अली खान फिर से बने पापा

Bollywood twist : एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने बेटे को जन्म दिया है। इसके साथ ही तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) बड़े भाई बन गए हैं। करीना कपूर खान और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के घर खुशियां आई हैं। परिवार के सदस्य काफी एक्साइडेट हैं। शनिवार रात को ही करीना कपूर खान को ब्रीच कैंडी अस्पताल में एडमिट कराया गया था। रविवार को तड़के ही उन्होंने बच्चे को जन्म दिया है।

मालूम हो कि प्रेग्नेंसी के दौरान भी करीना कपूर खान काम करती नजर आई थीं। बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए अक्सर उनकी तस्वीरें वायरल हुई थीं। करीना कपूर खान का यह दूसरा बच्चा है, जबकि सैफ अली खान चौथी बार पिता बने हैं। गौरतलब है कि करीना कपूर अपने मैटरनिटी के अनुभवों पर एक किताब लिख रही हैं, जिसका पोस्टर पिछले दिनों उन्होंने इंस्टाग्राम पर जारी किया था। बता दें कि मां बनने से पहले ही करीना कपूर के बच्चे के लिए तमाम लोगों ने गिफ्ट्स भेजे थे।

वहीं, सैफ अली खान पैटरनिटी लीव पर थे। सैफ को भी बच्चे के लिए खिलौने लेकर घर में जाते हुए स्पॉट किया गया था। प्रेग्नेंसी के दौरान करीना कपूर खान का स्टाइल स्टेटमेंट ऑनपॉइंट रहा। फ्लोरल गाउन से लेकर कुर्ता-पायजामा तक में करीना मुंबई में स्पॉट हुईं। इसके अलावा करीना, सैफ और तैमूर अपने नए घर में भी शिफ्ट हो चुके हैं। कुछ ही दिनों पहले करीना कपूर खान ने इंस्टाग्राम पर नए घर के लैविश बेडरूम की कई तस्वीरें शेयर की थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

0Shares
0