सड़क हादसे का शिकार हुए व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत

सड़क हादसे का शिकार हुए व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत

मुजफ्फरपुर । मुज़फ़्फ़रपुर में NH57 पर सड़क हादसे का शिकार हुए व्यक्ति का इलाज के दौरान मौत के बाद परिजनों को अपने प्रयास से चेक दिलवाई जिप अध्यक्ष इंद्रा देवी एवं चन्द्र प्रकाश यादव।

हलाकि अधिकतर घटनाओं में मुआवजा मिलते मिलते महीनों वर्षो बीत जाता है, कभी कभी तो मुआवजा मिलता ही नहीं परिजन को लेकिन आज

मुज़फ़्फ़रपुर मुशहरी प्रखंड अंतर्गत बराजगरनाथ पंचायत निवासी विगत 9 दिसम्बर को काम कर घर लौटने के क्रम में एक अज्ञात वाहन ने रौद दिया जिसके बाद इलाज के दौरान 15 दिसम्बर को उनकी मौत हो गई,

जिसके बाद मृत्यु की सूचना मिलते ही जिला परिषद अध्यक्ष इंद्रा देवी एवं समाजसेवी चन्द्र प्रकाश यादव ने कड़ी परिश्रम कर मुशहरी सीओ से बात कर मुआवजा के रूप में 4 लाख रुपये का चेक मृतक के पत्नी को दिलवाई।

इस दौरान जिप अध्यक्ष इंद्रा देवी ने बताई की मैं अपने क्षेत्र की जनता के हर दुःख सुख में साथ रहती हूं, मैं तो साबिर अंसारी को जीवित नहीं कर सकती हूं लेकिन उनके पत्नी को मुआवजा दिला सकती थी जो मैंने दिलवाई हु।

इसके साथ ही समाजसेवी चन्द्र प्रकाश ने कहा कि यहाँ के जो मुखिया हैं उनको इस क्षेत्र की जनता से कोई मतलब नहीं है, हमने जिप अध्यक्ष इंद्रा देवी एवं सीओ से बात किया जिसके बाद आज चेक दिया गया है।

वही इस दौरान मृतक के पत्नी को चेक देते समय मौजूद रहे बोचहा विधायक के बड़े पौत्र रवि रंजन और उनके युवा साथी विवेक कुमार और आदित्य कुमार, स्थानीय वार्ड सदस्य, समेत आस पास के दर्जनों लोग।

रिपोर्ट – अरविंद अकेला मुज़फ़्फ़रपुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

0Shares
0