राजद के विस्तार कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर राजद नेत्री नमिता नीरज सिंह ने भाग लिया

पटना , विक्रांत कुमार :- बाढ़ जिला संगठन युवा राजद का विस्तार राजद युवा जिला अध्यक्ष राजीव कुमार के नेतृत्व में सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन करते हुए किया गया। उक्त कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में बाढ़ विधानसभा की राजद नेत्री सह प्रदेश उपाध्यक्ष (महिला) नमिता नीरज सिंह ने शिरकत की। कार्यक्रम की अध्यक्षता अति पिछड़ा प्रकोष्ठ जिला अध्यक्ष परशुराम प्रसाद ने की। उक्त कार्यक्रम के तहत कुल 15 व्यक्तियों को पदाधिकारी मनोनीत किया गया, जिसके तहत उन्हें जिला उपाध्यक्ष, जिला महासचिव एवं जिला सचिव के पद पर मनोनयन पत्र वितरित किया गया।

कार्यक्रम की मुख्य अतिथि नमिता नीरज सिंह ने राज्य सरकार को आडों हाथ लेते हुए कहा कि नीतीश सरकार लाशों के ढ़ेर पर चुनाव कराना चाहती है। हमारी पार्टी इसका पुरजोर विरोध करती है। अभी इस वैश्विक महामारी में जिस तरह राज्य में कोरोना संक्रमितों की संख्या में बेतहाशा वृद्धि हो रही है, अभी समय है कि अधिक से अधिक चिकित्सा संबंधी सुविधाओं को जनता के समक्ष उपलब्ध कराया जाय। कोरोना जांच की संख्या में वृद्धि की जाए। बिहार की कुल आबादी लगभग 13 करोड़ है। इसके मुताबिक प्रत्येक दिन कम से कम 30,000 लोगों की कोरोना जांच होनी चाहिए। लेकिन अभी बमुश्किल प्रतिदिन मात्र 10000 जांच किए जा रहे हैं।

https://youtu.be/ttEv-Dl9mVI

इस अवसर पर मनोनीत किए गए पदाधिकारियों ने राजद को मजबूत करने का संकल्प लिया। युवा जिलाध्यक्ष राजीव कुमार ने अधिक से अधिक युवाओं को पार्टी से जोड़ने का निर्णय लेते हुए कहा कि 2020 में तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बनाना है और राज्य में तैनात कुशासन की सरकार को जड़ से उखाड़ फेंकना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

0Shares
0