पटना । राष्ट्रीय युवा पुरस्कार विजेता एवं शिक्षक सम्मान से सम्मानित डॉ नम्रता आनंद ने जगजीवन नगर चितकोहरा पुल के नीचे के झुग्गी झोपड़ी में रहने वाले गरीब लोगों के बीच गणतंत्र दिवस मनाया और भारत माता की जय ,जय कार की ।बच्चों और महिलाओं के बीच तिरंगा झंडा और जलेबी का वितरण किया गया। बुजुर्ग महिलाओं को पगड़ी पहनाकर डॉ नम्रता आनंद ने उन्हें सम्मानित किया। इस कार्यक्रम को सफल बनाने में राजू कुमार, राजकुमार, अशोक कुमार ,अरुण कुमार ,रंजीत ठाकुर, सूरज कुमार ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।
मध्य विद्यालय सिपारा की शिक्षिका डॉ नम्रता आनंद ने सिपारा और कुरथौल में झंडोत्तोलन कर मध्य विद्यालय सिपारा के प्रधानाध्यापक श्री कृष्ण नंदन प्रसाद एवं उत्क्रमित माध्यमिक विद्यालय कुरथौल के प्रधानाध्यापक श्री आनंद कुमार झा, वरीय शिक्षक बिपिन बिहारी सिन्हा एवं बच्ची कुमारी को पगड़ी पहनाकर सम्मानित किया। साथ ही सबके साथ मिलकर दीदी जी फाउंडेशन की तरफ से डॉ नम्रता आनंद द्वारा गरीब महिलाओं, बुजुर्गों एवं रसोईया को ठंड से बचने के लिए कंबल वितरण किया
कुरथौल के सारे बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम कर सबका मन मोह लिया आर्मी ग्रुप के बच्चों ने देश पर न्योछावर गीत पर अभिनय आधारित डांस किया। पूरा माहौल राष्ट्रभक्ति से ओतप्रोत हो गया। साथ ही और भी बहुत सारे बच्चों ने विभिन्न प्रकार के नृत्य संगीत करके सब लोगों का मन मोह लिया।

रिपोर्ट – विक्रान्त कुमार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

0Shares
0