इण्डियन नेशनल लीग के द्वारा आज समस्तीपुर में बांटी गई राहत सामग्री

समस्तीपुर । इण्डियन नेशनल लीग बिहार प्रदेश के द्वारा बिहार में आये बाढ़ को देखते हुए पीड़ितों के बीच चना – चूरा तथा चावल का वितरण आज किया गया । इस बात की जानकारी देते हुए इण्डियन नेशनल लीग बिहार प्रदेश के संयोजक फैसल अहमद ने कहा कि आज समस्तीपुर जिला के गौड़ा , पूसा मदरसा , महेशपुर , कल्याणपुर इत्यादि इलाकों में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मोहम्मद सुलेमान के निर्देश पर आज राहत सामग्री 500 ( पाँच सौ ) पैकेट दी गई है ।

फैसल अहमद ने कहा कि राज्य सरकार बिहार में आये बाढ़ में पीड़ितों को कोई भी मदद नहीं कर रही है और ना ही स्थानीय जन प्रतिनिधि के द्वारा कोई राहत सामग्री दी जा रही है । साथ ही पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मोहम्मद सुलेमान का साफ निर्देश है कि बिहार के प्रत्येक जिलों में बाढ़ पीड़ितों को पार्टी मदद देगी ।

आगामी बिहार विधानसभा चुनाव में परिवर्तन तय है क्योंकि राज्य सरकार ने बिहार की जनता को कोरोना जैसी घातक बिमारी तथा बाढ़ से ग्रस्त लोगों के साथ खिलवाड़ किया है । आने वाले समय में बिहार की जनता राज्य सरकार को मुहतोड़ जबाब देगी । केन्द्र सरकार पर आरोप लगाते हुए श्री अहमद ने कहा कि बिहार में जो राहत पैकेज मिलनी चाहिए थी वह नहीं दी गई उल्टे ही बिहार की डबल इंजन वाली सरकार ने बाढ़ पीड़ितों को सिर्फ राहत का आश्वासन दे कर ठगने का काम किया है ।

भाजपा जदयू के जीते सांसद तथा विधायक को अपनी सीट बचाने की चिन्ता है । जब बिहार की जनता ही सुरक्षित नहीं होगी तो ये सांसद विधायक को वोट लेने का अधिकार नहीं है । बिहार में युवा लोग बेराजगार है उनके रोजगार के लिए केन्द्र सरकार या राज्य सरकार ने कोई काम नहीं किया है । बिहार की जनता जागरूक हो चुकी है बिहार में नये विकल्प की जरूरत है , स्वास्थ्य , कृषि , शिक्षा के क्षेत्र में कोई भी काम राज्य सरकार ने नहीं किया है । आने वाले बिहार विधानसभा चुनाव में बिहार की जनता इण्डियन नेशनल लीग पार्टी के उम्मीदवारों को जिताने का काम करेगी तथा इण्डियन नेशनल लीग बिहार में विकल्प के रूप में आगे आयेगी ।

राहत सामग्री वितरण करने वालों में आमीर अहमद , श्रवण कुमार , सचिन कुमार , राजन कुमार , मंजीत कुमार , सोनू कुमार , पंकज यादव , आलोक ठाकुर इत्यादि मौजूद थे ।

रिपोर्ट – विक्रांत कुमार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

0Shares
0