टैंकर पलटने पर रिफाइन तेल लूट ले गए ग्रामीण,ट्रक चालक के मना करने पर ग्रामीणों ने पीटा

कैमूर । कैमूर जिले के दुर्गावती थाना क्षेत्र के डिडखीली गांव के पास NH – 2 किनारे टैंकर के पलट जाने से लाखों रुपए का सारा रिफाइन तेल ग्रामीण लूट कर ले गए। जब ड्राइवर ने रिफाइन लूट रहे ग्रामीणों से अपने तेल बचाना चाहा तो सारे ग्रामीण ड्राइवर पर हमला कर दिए। उसकी पिटाई भी की फिर उसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों को खदेड़ा। दो दिन पहले यही टैंकर पलटा था जहां ग्रामीणों ने आधा टैंकर तेल लूट लिया था। उसके बाद पहुंची पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आधा टैंकर तेल को बचा लिया था। और जक लगाकर ट्रक खड़ा कर दिया था। लेकिन जब आज जक हटाकर गाड़ी ले जाने के लिए ड्राइवर तैयार हुआ तो गड्ढा होने के कारण फिर टैंकर वही पलट गया और तेल गिरने लगा । तेल गिरने की सूचना मिलने पर ग्रामीण पहुंचे और गिर रहे तेल को लुट लिया। उसके अलावा जमीन पर गिरे तेल को उठाकर ले गए।

चालक ने बताया कि पंजाब से बाराबंकी जा रहे थे रिफाइंड तेल का टैंकर लेकर। जब डिडखीली पहुंचे तो चक्का धंस जाने के कारण टैंकर पलट गया। सारा रिफाइंड तेल गिर गया। ग्रामीण लूट रहे थे लेकिन थाना की तत्परता से आधा टैंकर तेल बचाया जा सका और काफी मशक्कत के बाद जैक लगाकर गाड़ी को फिर खड़ा किया गया था। आज जैक हटाने के दौरान फिर टैंकर पलट गया। ग्रामीण लूटने के लिए चले आए। जब ग्रामीण लूट रहे थे तो हम मना करने लगे तो ग्रामीणों ने हमला बोल दिया। वहीं ट्रक चालक ने बताया कि हमें मारने पीटने लगे सूचना के बाद पुलिस पहुंची है तो ग्रामीणों को वहां से खदेड़ रही है।
मौके पर पहुंचे दुर्गावती थाना प्रभारी संजय कुमार बताते है रिफाइंड की गाड़ी यहां 2 दिन पहले पलटी थी जिसके बाद हम लोगों ने गाड़ी को खड़ा करा दिया था लेकिन ड्राइवर द्वारा बताया गया कि जक हटाने के दौरान फिर आज गाड़ी गिर गया जिसके बाद ग्रामीण तेल लूट लिए। मौके पर हम और हमारी टीम पहुंची है सभी ग्रामीणों को खदेड़ा जा रहा है। अगर ड्राइवर तेल लूटने का आवेदन देंगे तो प्राथमिकी कर पुलिस कार्रवाई करेगी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

0Shares
0