पटना का राजीव नगर रोड नंबर-6 सुशांत सिंह राजपूत चौक के नाम से जाना जाएगा

Patna : बिहार के जांबाज एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की याद में राजीव नगर रोड नंबर-6 को सुशांत सिंह राजपूत चौक का नाम दिया गया। आज से यह सुशांत सिंह राजपूत चौक के नाम से जाना जाएगा।

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपनी मुंबई स्थित फ्लैट में सुसाइड कर अपनी जान दे दी। सुशांत सिंह राजपूत की मौत की खबर अभी तक सुर्खियों में हैं क्योंकि अभी तक पता नहीं चला यह उनकी मौत का कारण क्या था। उनके अकस्मात आत्महत्या से पूरा बिहार शोकाकुल है। उनकी आत्महत्या करने के बाद कई फैंस ने भी आत्महत्या की है।

अधिकतर लोगों का मानना है कि सुशांत सिंह राजपूत बॉलीवुड नेपोटिज्म का शिकार हुए हैं। लेकिन ताजा जानकारियों के अनुसार बताया जा रहा है कि उनकी हत्या की गई है। इसी क्रम में उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए बिहार में बॉलीवुड के कई एक्टर्स और प्रोडक्शन हाउस का बहिष्कार किया गया है और सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि देने के लिए उनकी पटना स्थित घर जो की राजीव नगर रोड नंबर 6 में है, उस चौक को सुशांत सिंह राजपूत चौक का नाम दिया गया है। आज से राजीव नगर रोड नंबर 6 के चौक को लोग सुशांत सिंह राजपूत चौक के नाम से जानेंगे यह है उस बिहारी एक्टर का सम्मान।

1 thought on “पटना का राजीव नगर रोड नंबर-6 सुशांत सिंह राजपूत चौक के नाम से जाना जाएगा

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You may have missed

Shares