पटना में पंजाब नेशनल बैंक द्वारा मास्क और सेनिटेशन का किया गया वितरण

पटना : भारत के दूसरे सबसे बड़े सार्वजनिक क्षेत्र के बैंक , पंजाब नेशनल बैंक ( पीएनबी ) ने कोविड -19 को फैलने से रोकने के लिए एक देशव्यापी पहल शुरू की है , जो बढ़ती महामारी से उत्पन्न चुनौतियों और खतरों को दूर करने के लिए सरकार के व्यापक प्रयासों को पूरा करता है। इस पहल के अंतर्गत आज मण्डल कार्यालय , पटना के द्वारा आर ब्लॉक चौराहा , बोरिंग रोड , गांधी मैदान तथा डी.आर.सी.सी. कार्यालय परिसर क्षेत्र में कोरोना वायरस के प्रसार के रोकथाम के लिए संबंधित सुरक्षा सामग्री जैसे मास्क औरसैनिटाइज़र का वितरण जरूरतमंदों को किया गया।

इस अवसर पर अंचल प्रबन्धकश्री संजय काण्डपाल ने कहा कि कोविड -19 के प्रसार को रोकने हेतु पंजाब बैशनल बैंक द्वारा यह राष्ट्रव्यापी पहल की गई है जिसके तहत जरूरतमंदों को मास्क औरसैनिटाइज़र का वितरण किया जा रहा है। ताकि समाज के सभी लोग इस महामारी का सामना मजबूती से कर सके। इस पहल के तहत आज बिहार के सभी 38 जिलों में ज़िला प्राधिकारियों के मार्गदर्शन में जरूरतमंदों को मास्क व सैनिटाइज़र का वितरण किया जा रहा है।

उन्होनें यह भी कहा कि सितंबर माह में भी ऐसी गतिविधियो का आयोजन बिहार के सभी 38 जिलों में किया जाएगा । ध्यातव्य है कि इसी प्रकार की गतिविधियां पंजाब नैशनल बैंक ( पीएनबी ) द्वारा 20 जुलाई को भी आयोजित की गई थी। इस अवसर पर पंजाब नैशनल बैंक के उप अंचल प्रबन्धक श्री प्रणय कुमार मोहंती , मण्डल प्रमुख , पटना श्री सुधीर दलाल, अग्रणी जिला प्रबन्धक श्री अवधेश आनंद उपस्थित थे ।

रिपोर्ट – कुमार रौशन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

0Shares
0