विकास मिश्र बने युवा जदयू के प्रदेश महासचिव

मधेपुर । जदयू के पुराने नेता करहारा (मधेपुर) निवासी विकास कुमार मिश्र को युवा जद यू के प्रदेश अध्यक्ष अभय कुशवाहा ने युवा जद यू का प्रदेश महासचिव मनोनीत किया है ।

अभय कुशवाहा ने मनोनयन पत्र जारी करते हुए कहा कि पार्टी के प्रति आपकी कर्त्वयनिष्ठा और कार्यकुशलता को देखते हुए आपको युवा जदयू का प्रदेश महासचिव मनोनीत किया जाता है एवं आप से आशा है कि आगामी चुनाव में आप जदयू और एनडीए को मजबूत बनाने का कार्य करेंगे ।

विकास कुमार मिश्र जदयू में पिछले 20 वर्षों से सक्रिय हैं और पार्टी के पंचायत अध्यक्ष, प्रखंड अध्यक्ष एवं जिला उपाध्यक्ष जैसे महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं ।

विकास कुमार मिश्र के मनोनयन पर युवा जद यू के राष्ट्रीय सचिव रंजीत कुमार झा, जदयू जिलाध्यक्ष अब्दुल कैयूम, युवा जदयू के प्रदेश महासचिव शिवचन्द्र झा, जिला महासचिव डा.राधेश्याम यादव, अति पिछड़ा के प्रदेश महासचिव लालेश्वर सिंह, व्यावसायिक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष अजय टिबड़ेवाल, मधेपुर प्रखंड के अध्यक्ष अशोक कुमार झा सहित अनेकों नेता शामिल हैं एवं सभी नेताओं ने इनके मनोनयन के लिए प्रदेश अध्यक्ष अभय कुशवाहा को धन्यवाद ज्ञापित किया है ।

रिपोर्ट – विवेक कुमार यादव

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

0Shares
0