PMCH के डॉक्टर समेत 17 मेडिकल स्टाफ निकले पॉजिटिव

पटना : बिहार में कोरोना टेस्टिंग की बढ़ी हुई रफ्तार के बीच पटना में हर दिन 500 से ज्यादा नए संक्रमित पाए जा रहे हैं। मंगलवार को भी पटना में 546 नए मरीजों की पहचान हुई। इसके साथ ही पटना में मरीजों की तादाद 14 हजार के ऊपर चली गई है। पटना में बड़ी तादाद में कोरोना वारियर्स भी संक्रमण की चपेट में आए हैं। पटना के पीएमसीएच में लगातार डॉक्टर और मेडिकल स्टाफ से संक्रमित पाए जा रहे हैं।

पीएमसीएच में मंगलवार को कुल 394 सैंपल की जांच की गई जिसमें 59 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इनमें एक डॉक्टर और 17 मेडिकल स्टाफ शामिल है। इसके अलावा बड़ी संख्या में मेडिकल स्टाफ के परिजन भी संक्रमित पाए जा रहे हैं। पटना के जिन इलाकों में मंगलवार को सबसे ज्यादा संक्रमित मिले उनमें कंकड़बाग, बेऊर, पटना साइंस कॉलेज का इलाका शामिल है। आईजीआईएमएस में मंगलवार को 13 सैंपल की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जबकि पटना एम्स में 25 नए मरीज मिले हैं। इनमें पटना के अलग-अलग इलाकों के 14 मरीज भी शामिल हैं।

पटना के ग्रामीण इलाकों की बात करें तो बिंजा में 20 फतुहा में 16 और मनेर में 2 मरीज मिले हैं। पटना में अब तक फल और सब्जी बेचने वालों के अंदर कोरोना का संक्रमण पाया गया है। मीठापुर सब्जी मंडी में मंगलवार को 107 विक्रेताओं की टेस्टिंग की गई जिनमें दो पॉजिटिव पाए गए। पटना में अब तक 17 फल और सब्जी बेचने वाले पॉजिटिव पाए गए हैं। अंटा घाट सब्जी मंडी में दो फुलवारीशरीफ सब्जी मंडी में 14 और संपतचक फल और सब्जी मंडी में एक संक्रमित पाया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

0Shares
0