पंचायत चुनाव को लेकर सख्त है पटना ग्रामीण एसपी, अपराधियों पर पैनी नजर

Patna rural SP is strict about panchayat elections, keep a close watch on criminals

पटना : बिहार में होने वाले आगामी त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर पटना पुलिस ने अपने कमर कस ली है। पटना पुलिस पुरे एलर्ट में है। बात करे पटना के ग्रामीण पुलिस अधीक्षक कांतेश कुमार मिश्र की तो वे भी कानून व्यवस्था चुस्त-दुरुस्त करने के लिए पुरे सख्त अंदाज में नजर आ रहे हैं। बताते चलें कि सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस ने वाहन चेकिंग की रफ्तार तेज कर दी है। फोरलेन व संवेदनशील इलाकों में पुलिस गश्त बढ़ाने का निर्देश भी पटना ग्रामीण एसपी के द्वारा सभी थानों को दिया गया है।

उन्होंने फरार वारंटी व संघीन कांडों में नामजद अभियुक्तों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी के लिए पदाधिकारियों को निर्देशित किया है। शराब, गांजा एवं अन्य मादक पदार्थों पर लगाम लगाने के लिए उन्होंने संबंधित थानों को एलर्ट रहने को कहा है। इस संबंध में पटना ग्रामीण एसपी कांतेश कुमार मिश्र ने बताया कि लूट, हत्या, चोरी एवं कई सालों से फरार चल रहे संघीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पटना पुलिस पुरी तरह से चौकस है। संवेदनशील जगहों पर विशेष रूप से पुलिस बल तैनात किए गए हैं। समय-समय पर क्राइम मीटिंग में सभी थानाध्यक्ष को आवश्यक निर्देश भी दिये जा रहे हैं। उन्होंने लोगों से अपील किया कि कहीं भी किसी भी तरह की गड़बड़ी दिखाई देती है तो तुरंत स्थानीय थाना को सूचना दे।

रिपोर्ट – स्वेता मेहता

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

0Shares
0