पटना पुलिस की बड़ी कामयाबी, महज 5 घंटे में बोरे में मिली अधजली लाश मामले का किया उद्भेदन

पटना : राजधानी के कंकड़बाग थाना क्षेत्र अंतर्गत टीपीएस कॉलेज के पास बोरे में बंद मिली अधजली लाश बरामद हुई थी। मृतक युवक की पहचान सोनू उर्फ अंडवा के रूप में कि गई है,जो चिरैयाटांड़ के मदन लाल जैन गली के रहने वाले राजू साह के बेटे के रूप में की गई है।मामले का उद्भेदन करते हुए सदर एएसपी किरण जाधव ने बताया कि पुलिस को मिली जानकारी के अनुसार आपसी रंजिश में वारदात को अंजाम दिया गया।महज 5 घंटे में कंकड़बाग थाना अध्यक्ष अजय कुमार ने आरोपित 5 अपराधियों में से मुख्य दो अपराधी रवीश कुमार उर्फ बिछिया ,सचिन कुमार उर्फ बमबम को गिरफ्तार कर लिया।

गिरफ्तार अपराधियों ने हत्या की बात को स्वीकारते हुए बताया नशे कि गोली खिलाने के वाद गला दबाकर सोनू की हत्या कि गई।इसके वाद बोरे में बंद कर टीपीएस कॉलेज के पास लाश को फेक दिया और उसको पेट्रोल छिड़ककर आग लगा कर हम सब भाग निकले। एएसपी ने बताया यह एक ब्लाइंड केस था और मृतक का शिनाख्त करने वाला कोई नहीं था। फिर भी तकनीकी अनुसंधान के द्वारा मामले का खुलासा कर दिया।

मृतक सोनू अपराधी किस्म का व्यक्ति था, और दर्जन मामले में पुलिस उसकी तलाश कर रही थी, वह कुछ दिन पहले ही जेल से छूट कर आया था एवं शराब के धंधे में लिप्त हो गया था। शराब का धंधा का पैसा मांगने पर रवीश के साथ उसकी रंजिश बढ़ गई थी। जिस वजह से रवीश ने पांच साथियों के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी। क्योंकि जेल जाने से पहले मृतक सोनू रवीश पर चाकू से हमला किया था, जिससे दोनों के बीच दुश्मनी काफी बढ़ गई थी। और इसका परिणाम सोनू के हत्या के रूप में सामने आया। कंकड़बाग थाना अध्यक्ष अजय कुमार ने हत्या में उपयोग किए गए ई रिक्शा को भी बरामद कर लिया गया और बाकी बचे तीन अपराधी को दबोचने के लिए जगह-जगह छापेमारी कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

0Shares
0