मुंबई मेंं पटना सिटी एसपी विनय तिवारी को जबरन किया गया क्वारंटाइन

पटना : मुुंबई से इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है। खबर के मुताबिक सुुशांत सिंंह राजपूत केस की जांच करने मुंबई गए पटना के सिटी एसपी विनय तिवारी को बीएमसी ने जबरन क्वारंटााइन कर दिया है।

बता दें कि इसकी जानकारी बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने ट्विटर पर दिया है। गुप्तेश्वर पांडेय ने ट्विटर पर लिखा है कि बिहार के आइपीएस अधिकारी विनय तिवारी जिनको मुंबई में कल रात में 11 बजे रात में ज़बरदस्ती कॅवारंटीन कर दिया गया। सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में जाँच करनेवाली टीम का नेतृत्व करने गए थे। अब ये यहाँ से कहीं निकल नहीं सकते!

गौरतलब है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच करने मुंबई गई बिहार पुलिस की टीम को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। मुंबई पुलिस बिहार पुलिस टीम को सहयोग नहीं दे रही है। यही वजह है कि पटना सिटी एसपी विनय तिवारी को भी मुंबई भेजा गया है। वहीं पटना एयरपोर्ट पर विनय तिवारी ने इस मामले में कहा था कि ज्यादा से ज्यादा जानकारी जुटाने की कोशिश करेंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि अभी नहीं आने के बाद ही वो इस मामले में ज्यादा कुछ कह सकते हैं।

वहीं बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ना कहा है कि फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले का पूरा सच बिहार पुलिस सामने लाएगी, हम रहस्य से पर्दा उठाकर रहेंगे। बिहार पुलिस की टीम मुंबई में कैंप की हुई है और पूरे मामले की छानबीन में जुटी है। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि बिहार पुलिस की टीम को मुंबई पुलिस ने शुरुआत में अपेक्षित सहयोग नहीं की। सुशांत को न्याय दिलाने के दिए जान की बाज लगा देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

0Shares
0