पटना (बिहार) : नौवीं फेल भी मुख्यमंत्री पद के दावेदार- रविशंकर प्रसाद

पटना: केंद्रीय विधि एवं न्याय और संचार इलेक्ट्रॉनिक्स एवं सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री रविशंकर प्रसाद ने एनडीए प्रत्याशियों के समर्थन में सिकटी (अररिया) खजौली (मधुबनी) व बेनीपट्टी (मधुबनी) में जनसभाएं की। इस अवसर पर सरकार के कार्य को गिनाते हुए उन्होंने कहा कि आज देश के कोने-कोने में संचार सेवा है। हर घर बिजली, हर घर शौचालय, हर घर पानी की सुविधाएं हैं। यह नरेंद्र मोदी सरकार की देन है।

उन्होंने कहा कि बिहार में पिछले 15 सालों में अभूतपूर्व विकास हुए हैं, चाहे वह शिक्षा के क्षेत्र में हो या स्वास्थ्य के क्षेत्र में, आज बिहार में सड़कों का जाल बिछाया गया है। हरगांव को सड़कों से जोड़ दिया गया है और आने वाले समय में विकास की गति को और आगे बढ़ाएंगे।

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि आज देश की सेना सशक्त मजबूत है। बिहार रेजीमेंट की सेना भी देश की रक्षा में लगी हुई है। उन्होंने कहा कि अयोध्या में भव्य श्री राम मंदिर बन रहा है यह भी नरेंद्र मोदी की देन है। उन्होंने कहा कि वे भी इस मुकदमे में मंदिर निर्माण पक्ष के वकील थे।

तेजस्वी यादव पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि राजद के मुख्यमंत्री उम्मीदवार 9वीं फेल हैं और वह 10 लाख युवाओं को नौकरी देने की बात करते हैं। उन्होंने लोगों से भाजपा को जिताकर बिहार में भयमुक्त सरकार बनाने की अपील की।

रिपोर्ट: धीरज कुमार झा

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Shares