पटना :- दानापुर के डेकोरेटर के गोदाम में लगी आग

Patna: – A fire broke out in the warehouse of the decorator of Danapur


पटना :- राजधानी पटना में दानापुर के आर पी एस मोड़ के समीप बैंक कॉलोनी लेन नं 10 में बिजली की शॉट सर्किट से निकली चिंगारी से पंडाल डेकोरेटर के गोदाम में आग लगी ।आगज़नी की खबर फैलते ही इलाके में अफरातफरी मच गई।गोदाम के ठीक बगल में नव्या इन्क्लेव अपार्टमेंट के लोग दहशत से बाहर निकल कर अपनी जान बचाया।

ज्ञात हो कि कुछ दिन पहले ही आपमेन्ट के ऊपर आग लग जाने से दो लोगो की मौत हो गई थी।बताया जाता है कि आग गोदाम के ऊपर हाई टेंशन लाइन से चिंगारी गिरने से लगी।रास्ता सकरा होने की वजह से अग्निशमन वाहन की बड़ी गाड़ी नही पहुच सकी । बाद में छोटी अग्नि शमन गाड़ी आने के बाद आग पर काबू करने का प्रयास किया गया ।इसके पूर्व बगल के अपार्टमेंट के लोगो ने अपार्टमेंट के मोटर से पानी लेकर आग बुझाने का प्रयास किया ।आग लगने  से लाखो रुपये का नुकसान हुआ है ।

रिपोर्ट – स्वेता मेहता

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

0Shares
0