सांसद विजय मांझी ने मेमू सेड का प्रथम चरण का किया उद्धाटन, सांसद ने रखी तिन प्रमुख मांगे

गया । गया रेलवे स्टेशन पर गया में मेमू ट्रेन के लिए उनके रख रखाव आदी के लिए मेमू सेड का गया सांसद विजय मांझी ने प्रथम चरण का उद्घाटन विडियो कोनंफ्रैसीग के माध्यम से किया गया है।

इस संबंध में सांसद विजय मांझी ने कहा कि आज जो मंत्री कृषि डा प्रेम कुमार के द्वारा जो उद्घाटन किया गया उनको बधाई देता हूँ और आगे कहा प दीनदयाल उपाध्याय डीआरएम के आने के बाद गया में जो स्थिति है। हमे लगा दिल्ली के तर्ज पर गया को सजाने का काम आप बहुत तैजी से कर रहे हैं इसके लिए धन्यवाद देता हूँ। जो विदेशी से आऐगा वह गया का स्टेशन न समझ करके दिल्ली का स्टेशन समझेगे, साथ ही साथ डीआरएम से आग्रह रहेगा कि बाग्शेवरी से प्रेत शीला पहाडी के तरफ जाने वाली गुमटी के पास फ्लाइओवर का निर्माण होना चाहिए। गोविनंपुर गुमटी के पास फ्लाइओवर बनना चाहिए, पटना गया रेलवे लाइन के पिलर न 79/13 ,80/13 के बिच जो गुमटी है उस जगह समपर्क फाटक का निर्माण अतिआवश्यक है।

आने वाले समय आपलोग लेने का काम करेगे, आगे सांसद विजय मांझी ने कहा कि प्रधानमंत्री के द्वारा जो काम किया जा रहा है स्वच्छ भारत मिशन के तहत पुरे देश में गया को भी बढावा दिया जा रहा है। हर रेलवे स्टेशन को सोनंदिकरण किया जा रहा है। कोरोना महामारी में जो आप लोग बधाई,बिहार को विशेष पेकज देने के लिए प्रधानमंत्री को गया संसदीय क्षेत्र के तरफ से बहुत आभार व्यक्त करता हूँ। इस अवसर पर गया रेलवे स्टेशन के अधिकारी और डीआरएम पं० दीनदयाल उपाध्याय भी उपस्थित थे।

रिपोर्ट – धीरज गुप्ता

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

0Shares
0