पप्पू यादव ने अपहृत व्यवसायी राकेश और अमित गुप्ता के परिजनों से मुलाकात की

परिजन से मिलते पप्पू यादव

पटना, 16 दिसम्बर: जन अधिकार पार्टी (लो) के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने अपहृत व्यवसायी राकेश गुप्ता और उनके भाई अमित गुप्ता के परिजनों से मुलाकात की. जमाल रोड स्थित ओम राज अपार्टमेंट में रहने वाले राकेश के परिवार के सदस्यों से मिल पूरी घटना की जानकारी ली और हर संभव मदद करने का भरोसा दिलाया.

आपको बता दें कि नौबतपुर गए राइस मिल कारोबारी राकेश गुप्ता और उनके भाई अमित गुप्ता 8 दिसम्बर से लापता है.

मीडिया से बात करते हुए जाप अध्यक्ष ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को अपने पूरे मंत्रिमंडल के साथ इस परिवार से मिलना चाहिए और यह देखना चाहिए कि परिवार की हालत क्या है. पूरे बिहार में खासकर व्यापारियों के बीच डर और भय का माहौल है. पिछले एक साल में सिर्फ पटना सिटी में 40 से अधिक व्यवसायियों की हत्या और अपहरण के मामले सामने आए हैं.

पप्पू यादव ने कहा कि नीतीश सरकार में जिन विधायकों और मंत्रियों के खिलाफ आपराधिक मामले दर्ज है उनकी जाँच करें और उनके खिलाफ उचित कार्रवाई हो. पुलिस विभाग के ऊपर से नीचे तक के अधिकारी अपराध को रोकने में असफल रहे हैं. अपराधियों को राजनेताओं का संरक्षण प्राप्त है.

https://youtu.be/uQ_lxpsWWzM

आगे उन्होंने कहा कि दरभंगा में दिन-दहाड़े 20 करोड़ रुपए के मूल्य का सोना चोरी हो जाता है और पुलिस अभी तक चोरी हुए सोना का पता नहीं लगा पाई है. रोजाना लूट, बलात्कार, हत्या और अपहरण के मामले बढ़ते जा रहे हैं. पूरे सूबे में रोजाना सैकड़ों ऐसे मामले सामने आ रहे है.

राकेश गुप्ता की मां ने कहा कि मेरा बेटा मेरा घर वापस आ जाए. हमारी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

0Shares
0