राजद का महाधरना 22 को,तैयार में जुटे कार्यकर्ता

जमालपुर । राजद कार्यालय मुंगेर पथ जमालपुर में रविवार को जिला परिषद उपाध्यक्ष सह राजद जिला महासचिव दुर्गेश सिंह का कार्यकर्ताओ ने गर्मजोशी के साथ सम्मान समारोह सह अभिनंदन कार्यक्रम का आयोजन किया। जिसकी अध्यक्षता नगर अध्यक्ष मंटु यादव ने की।

मौके पर राजद जिलाध्यक्ष डॉ.देवकीनंदन सिंह,नरेश सिंह यादव,मो. इमाम ,अरुणा राय, बबीता कुमारी, प्रतिमा चौरसिया,ए.के सिंह, नागेंद्र झा,नागेश्वर यादव सहित अन्य ने दुर्गेश सिंह को फूलों माला पहनाकर स्वागत किया। नेताद्वेय ने कहा कि राजद पार्टी मुस्लिम और यादवों की पार्टी ही सिर्फ नहीं है बल्कि यह ए टू जेड की पार्टी हैंं। तेजस्वी ने दुर्गेश सिंह जैसे सवर्ण समाज के लोगों को भी पार्टी में सम्मान देने का काम किये हैं। जिलाध्यक्ष ने कहा राजद द्वारा आयोजित महा धरना को सफल बनाने को लेकर सभी कार्यकर्ता व पदाधिकारी से समन्वय स्थापित कर सफल बनाया जाऐगा। वरिष्ठ नेता नरेश सिंह यादव ने कहा कि पार्टी का सम्मान सर्वोपरि है जब पार्टी के हाथों सत्ता की चाबी रहेगी तभी हर कार्यकर्ताओं का सम्मान बढ़ेगा और तब हर कार्यकर्ताओं को पार्टी सम्मान देगी वर्तमान में जनता की जन समस्याओं आकांक्षाओं को मुखर होकर लोगों के समक्ष अपनी बात को रखें और डबल इंजन की सरकार के प्रति लोगों को गोल बंद करें।

दुर्गेश सिंह ने कहा कि मैंने बचपन से ही संघर्षसील रहा हूं व्यक्तिगत तौर पर मै राजद विचारधारा का मैं शुरू से ही समर्थक रहा हूँ । और मेरी दिली तमन्ना को जिलाध्यक्ष ने तेजस्वी यादव जी, जगदानंद बाबू पूर्वांचल के नेता जयप्रकाश नारायण यादव के हाथों माला पहनाकर और सदस्यता लेकर पूरा हुआ। तथा तेजस्वी जी ने विस जमालपुर का क्षेत्रभ्रमन जनसंपर्क कर संगठन को मजबूत बनाने की बात कही। आगे कहा कि प्रदेश नेतृत्व के आह्वान पर 22 सितंबर को राजद द्वारा आहुत महाधरना को सफल बनाने की अपील किया हैं। मौके पर नागेश्वर यादव कन्हैया यादव प्रतिमा चौरसिया जुल्फिकार अंसारी रविंद्र यादव विमल मोदी निरंजन कुमार,मोहन योगेंद्र प्रसाद अजय कुमार अमित यादव अरुणा राय सहित अन्य लोग थे।

रिपोर्ट – विवेक कुमार यादव

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You may have missed

Shares