बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे के लिए अब बाबा मंदिर के स्वयंसेवक आये सामने कहा आप यहां से करें प्रतिनिधित्व

मुजफ्फरपुर । बिहार के पूर्व डीजीपी व वर्तमान में जेडीयू की सदस्यता ले चुके पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय के चुनाव लड़ने को लेकर बाबा मंदिर के हज़ारों की तादात में स्वयंसेवकों ने लिया है निर्णय, कहा – पुलिस सेवा में बड़ी से बड़ी मुकाम को हासिल कर चुके हुए बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय के चुनाव लड़ने के तमाम क्षेत्रों से आ रही। मांग के बीच मे अब उत्तर बिहार की देवघर नगरी कहे जाने वाली बाबा गरीबनाथ धाम में सेवा दलों के सदस्यों ने ली है निर्णय की पुलिस सेवा में रहने के बाद भी सामाजिक न्याय के साथ कुरीतियों के लिए भी अब तक लगातार लड़ाई लड़ रहे पूर्व डीजीपी मुज़फ़्फ़रपुर का प्रतिनिधित्व करे और यहां से ही चुनाव लड़े और इसके लिए हमारी सेवा दल के हज़ारों सदस्य तैयार हैं।

स्वयंसेवक ने बताया है कि बाबा गरीबनाथ धाम मंदिर के निर्माण के साथ ही इस मंदिर के लिए पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने कई महत्वपूर्ण कार्य किये हैं। और इस वजह से इस मंदिर की ख्याति कोशो दूर तक फैली है यही नही बल्कि उन्होंने मंदिर के समस्या का समाधान भी अपनी अनोखी पहल और प्रतिभा की बदौलत किया है।वर्तमान में भी बाबा मंदिर के अध्यक्ष स्वंय है भी
ऐसे में उनका पोलिसिंग के क्षेत्र में भी कई सुधार के कार्य भी किया गया है जिसको लेकर लगातार ही मुज़फ़्फ़रपुर शहर में चर्चा होती है वही अब ऐसे में अगर वो यहां से चुनाव को लड़ते हैं तो हम सभी बाबा के भक्त इसके लिए पूरी तरह से तैयार हैं और लोग के बीच मे जाकर भी काम करेंगे।

रिपोर्ट – विशाल कुमार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

0Shares
0