नीतीश वादाखिलाफी में माहिर है उन्हें सत्ता से मतलब समाज से नही – नरेंद्र सिंह

पटना । धनवंत सिंह राठौर ने समाज के आग्रह पर 16 वें दिन आमरण अनशन समाप्त किया।
बिहार के पूर्व मंत्री श्री नरेन्द्र सिंह ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बादा खिलाफी के माहिर खिलाड़ी है,उन्हें समाज व जनता से कोई लेना देना नही है। सत्ता के लिये किसी हद तक गिर सकते है।आज उन्हें पश्चाताप हो रहा है कि ऐसे व्यक्ति को क्यों मुख्यमंत्री के लिये प्रमोट किया।

नरेंद्र सिंह आज कंकड़बाग स्थित क्षत्रिय सेवा महासंघ के कार्यालय में राजधानी में महाराणा प्रताप की आदमकद प्रतिमा के निर्माण व पूर्व सांसद आनंद मोहन की रिहाई की मांग को लेकर आमरण अनशन पर बैठे महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष धनवंत सिंह राठौर के अनशन समाप्ति पर बोल रहे थे। राठौर पिछले 16 दिनों से आमरण अनशन पर थे। पूर्व मंत्री नरेंद्र सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार के वादाखिलाफी का इससे बड़ा उदाहरण दूसरा कोई नही हो सकता कि महाराणा प्रताप के नाम पर खुद आयोजन करवाकर प्रतिमा निर्माण और आनंद मोहन की रिहाई की घोषणा करना और चुप रहना।महाराणा प्रताप का प्रतिमा निर्माण व आनन्द मोहन की रिहाई की घोषणा पर अमल नही करना नीतीश कुमार को चुनाव में काफी महंगा पड़ेगा।उन्होंने राठौर को आश्वासन दिया कि वे लड़ाई के शंखनाद को जारी रखे उन्हें हर तरह के सहयोग करने को तैयार है।
इस अवसर पर श्री राठौर ने कहा कि उन्होंने समाज के आग्रह पर अपना अनशन समाप्त किया है न कि आंदोलन।महाराणा प्रताप की प्रतिमा निर्माण और आनंद मोहन की रिहाई की मुद्दा पर आंदोलन और तेज किया जायेगा।तीन चार दिन के भीतर नई रणनीति की घोषणा की जायेगी।

इस मौके पर उपस्थित लोगों में पटना उच्च न्यायालय के अधिवक्ता महेंद्र प्रताप ,राहुल कुमार,डॉ विनय बिहारी उर्फ विहारी भैया,रतनेश सिंह,देव प्रताप सिंह,मनोज कुमार सिंह,उमेश सिंह,आर के सिंह,सोनू सिंह,रणजीत कुमार सिंह,विशाल प्रताप सिंह,मनीष कुमार सिंह,इंद्रजीत पटेल,गौरी शंकर, शिव कुमार,संजय कुमार सिंह,राजेश कुमार बबलू,नितेश सिंह कच्छवाहा आदि उपस्थित थे।

रिपोर्ट – कुमार रौशन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

0Shares
0