Sushant Singh Rajput Death मामले में नया टर्न, रिया के साथ अब सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी की भी तलाश

Sushant Singh Rajput Death: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच कर रही पटना पुलिस अब सुशांत के फ्लैट में कोरोना संक्रमण के दौरान कुछ दिनों से साथ रह रहे क्रिएटिव कंटेंट मैनेजर सिद्धार्थ पिठानी की भी खोज में लग गई है। पटना के आईजी संजय सिंह ने बताया कि पटना पुलिस उन्‍हें मुंबई में खोज रही है, लेकिन अभी तक उनका पता नहीं लगा सकी है। इस बीच सिद्धार्थ ने दो दिन पहले मुंबई पुलिस को ई-मेल भेजकर बताया कि सुशांत का परिवार उनपर सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ बयान देने के लिए दबाव बना रहा है।

सिद्धार्थ व रिया से पूछताछ करना चाहती है पटना पुलिस

विदित हो कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत बीते 14 जून को मुंबई के उनके फ्लैट में हो गई थी। सुसाइड माने जा रहे इस मामले में मुंबई पुलिस की जांच से सुशांत का परिवार संतुष्‍ट नहीं है। इस बीच सुशांत के पिता ने बेटे की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर धन उगाही, ब्‍लैकमेल, प्रताड़ना व सुसाइड के लिए उकसाने सहित अनेक गंभीर आरोप लगाते हुए पटना में एफआइआर दर्ज करा दी है। पटना पुलिस इस एफआइआर के तहत मामले की जांच के लिए मुुंबई गई है, जहां उसने सुशांत के कई करीबियों व मामले से जुड़े रहे लोगों के बयान दर्ज किए हैं। पटना पुलिस इसी के तहत सिद्धार्थ व रिया से भी पूछताछ करना चाहती है, लेकिन वे अभी तक पुलिस के समक्ष उपस्थित नहीं हुए हैं।

रिया के बाद अब सिद्धार्थ को भी जारी हो सकता नोटिस

पटना पुलिस के अनुसार, सिद्धार्थ के साथ संपर्क की अभी तक की कोशिशें बेकार रहीं हैं। अगर वे पुलिस के सामने खुद नहीं आते हैं तो उन्हें इसके लिए नोटिस जारी किया जाएगा। बताया जाता है कि पटना पुलिस इसके पहले रिया चक्रवर्ती को नोटिस जारी कर जांच में सहयोग करने का आग्रह कर चुकी है। रिया पर पुलिस की कड़ी नजर बनी हुई है।

सिद्धार्थ ने सुशांत के परिवार पर लगाया गंभीर आरोप

पटना पुलिस से बच रहे सिद्धार्थ ने दो दिन पहले मुंबई पुलिस को ई-मेल भेजकर सुशांत के परिवार पर बडा आरोप लगाया है। ई-मेल में उन्‍होंने लिखा है कि सुशांत का परिवार उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पुलिस को बयान देने के लिए उनपर दबाव बना रहा है। सिद्धार्थ के अनुसार, उनके सुशांत से व्‍यक्तिगत नहीं, पेशेवर संबंध थे।

कोरोना काल में सुशांत के फ्लैट में थे सिद्धार्थ

विदित हाे कि सुशांत व सिद्धार्थ की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। बाद में वे सुशांत के लिए काम करने लगे। कोरोना संक्रमण के काल में वे फिलहाल सुशांत के फ्लैट में रह रहे थे। सुशांत से उनकी आखिरी बातचीत 13 जून की रात में करीब एक बजे हुई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

0Shares
0