मुज़फ़्फ़रपुर पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, अंतरजिला छिनतई और लुटेरा गिरोह को किया गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर । मुज़फ़्फ़रपुर जिले के शहरी क्षेत्रों में लगातार मोबाइल सिम और लूट की घटनाओं को लेकर पुलिस अधीक्षक नगर एवं पुलिस उपाधीक्षक नगर के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। जिसमें पुलिस उपाधीक्षक परीक्षण एवं अहियापुर थाना पुलिस के द्वारा गुरुवार को बैरिया बस स्टैंड के पास से मोबाइल सेंटर के घटना करने वाले अंतर जिला गिरोह के दो सदस्यों को रंगे हाथों लोड हथियार के साथ धर दबोचा गया।

पूछताछ के दौरान पकड़े गए दोनों अपराधियों के निशानदेही पर बैरिया गोलंबर के पास से ही अन्य चार अपराधियों को पकड़ा गया। पूछताछ के क्रम में सभी अपराधियों के पास से पुलिस ने दो देशी कट्टा, दो जिंदा कारतूस, 3 हाई स्पीड बाइक, 25 मोबाइल और 34 सिम कार्ड बरामद किया है।

पकड़े गए अपराधियों में से मोहम्मद आशिक, करण कुमार, अफसर आलम, मनीष कुमार, रंजन कुमार और मनीष पांडे की गिरफ्तारी हुई।

पकड़े गए अपराधियों में से दो अपराधी मोतिहारी जिले के रहने वाले और चार मुजफ्फरपुर के ही हैं । पूछताछ के क्रम में पुलिस को अपराधियों से कई अहम सुराग हाथ लगे हैं, जिसके आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है ।

इस टीम में साकेत कुमार अनिल कुमार अभिषेक आनंद तीनों प्रशिक्षु डीएसपी है तथा अहियापुर थाना पुलिस के साथ-साथ पीएसआई अभिषेक कुमार और पीएसआई रवि प्रकाश शामिल है।

रिपोर्ट – विशाल कुमार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

0Shares
0