मुज़फ़्फ़रपुर (बिहार):-विधान परिषद में शिक्षक व स्नातक निर्वाचन 2020 को लेकर आयुक्त ने की बैठक, 22 को होंगे चुनाव

मुज़फ़्फ़रपुर । एमएलसी चुनाव 2020 शांतिपूर्ण और निष्पक्ष निर्वाचन के मद्देनजर ही निर्वाची पदाधिकारी प्रमंडलीय आयुक्त पंकज कुमार ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से सभी 4 जिलों शिवहर सीतामढ़ी वैशाली मुजफ्फरपुर के सहायक निर्वाचन पदाधिकारी सह जिलाधिकारी से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से निर्वाचन की तैयारी से संबंधित अधतन स्थिति की समीक्षा की।उन्होंने सभी जिलाधिकारियों को निर्देश दिया कि 22 अक्टूबर को होने वाले मतदान को लेकर सभी अलर्ट मोड में रहे और निर्वाचन आयोग के दिशा निर्देशों का भी अक्षरशः पालन करना सुनिश्चित करें ताकि शांतिपूर्ण और निष्पक्ष स्वतंत्र निर्वाचन सम्पन्न हो सके।

वही पर सभी सहायक निर्वाचन पदाधिकारी के द्वारा बताया गया कि 22 तारीख को होने वाले मतदान की सभी तरह तैयारियां मुकम्मल कर ली गई।प्रमंडलीय आयुक्त पंकज कुमार ने आज पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि तिरहुत शिक्षक/स्नातक निर्वाचन के लिए हर स्तर पर मुकम्मल तैयारी की कर ली गई है। और इस संबंध में भी सभी चारों जिलों के डीएम को भी आवश्यक निर्देश दिया जा चुका है और उक्त निर्देश के आलोक में सभी जिलों द्वारा मुकम्मल व्यवस्था सुनिश्चित की गई है।

सुरक्षा के व्यापक प्रबंध किए गए हैं भयमुक्त और निष्पक्ष चुनाव के मद्देनजर पर्याप्त संख्या में अधिकारियों की प्रतिनियुक्ति भी की गई है। साथ ही भारत निर्वाचन आयोग द्वारा निर्गत कोविड-19से संबंधित विस्तृत दिशा-निर्देश का अनुपालन निर्वाचन के हर स्तर पर कराने का निर्देश दिया गया है।

रिपोर्ट – विशाल कुमार

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Shares