एएनएम के असंसदीय भाषा पर भड़की विधायक: शालिनी मिश्रा

एएनएम के असंसदीय भाषा पर भड़की विधायक: शालिनी मिश्रा

संवाददाता : रविशंकर मिश्रा

मोतिहारी । केसरिया हॉस्पिटल में कार्यरत एएनएम कांति देवी की मिलि शिकायत विधायक से पुछने पर एएनएम कांती देवी ने पत्रकारों के साथ असंसदीय भाषा का इस्तेमाल कर दिया।जिसपर विधायक शालिनी मिश्रा भड़क उठी।और उन्हें चेतावनी देते हुए पत्रकारों से माफी मांगने को कही।

गौरतलब हो कि एएनएम कांती देवी के उदासीन रवैए को लेकर चिकित्सा पदाधिकारी डॉ0 अर्चना कुमारी ने चार एएनएम को प्रखंड के अलग अलग उपस्वास्थ्य केंद्र पर पदस्थ किया है।जो मार्च 2021 में ही पदभार ग्रहण कर कार्य सुचारू करना था।

जिसकी लिखित आदेश पत्र सभी एएनएम को समर्पित है।बावजूद इसके वे इस हॉस्पिटल में पिछले दस सालों से कुंडली मारे बैठी है। इसके संदर्भ में पत्रकारों द्वारा विधायक से पुछने पर एएनएम श्रीकांती कुमारी ने असंसदीय भाषा का प्रयोग किया।इस मौके पर सभी जदयू कार्यकर्ता व उपस्थित अस्पताल कर्मी व ग्रामीण जनता उपस्थित थे।आपको बताते चले कि पूर्व में भी हॉस्पिटल कि सच्चाई दिखाने पर सुगौली थाना में दो पत्रकारों पर प्रभारी चिकित्सा पदाधकारी के द्वारा प्राथमिकी दर्ज कराई गई इस मामले में विधायक शालिनी मिश्रा ने बताया कि जल्द ही इस पूरे मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक से मिलेंगी

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Shares