बदमाशों ने दिनदहाड़े सेवा निर्मित रेलकर्मी को मारी गोली, घायल

जमालपुर : जमालपुर एक ओर शहर में कोरोनावायरस का खौफ जारी है वहीं दूसरी ओर अपराध कर्मी भी अपना खौफ को दम भरने से थम नहीं रहे मामला है . नया रामनगर थाना अंतर्गत सफियासराय ओपी के गौरीपुर गांव का जहां बुधवार को मामले में रंगदारी नहीं देने के कारण दिनदहाड़े सेवा निर्मित रेलकर्मी को गोली मारकर घायल कर दिया बड़ हाल घायल का इलाज रेलवे मुख्य अस्पताल जमालपुर में कराया जा रहा है . जहां चिकित्सकों ने घायल की हालत खतरे से बाहर बताया है. सफिया सराय ओपी क्षेत्र के इंद्र रुक ग्राम पंचायत के गौरीपुर गांव का . दिनेश नायक की गोली लगने की खबर से परिजनों में मची अफरा-तफरी.

गोलीबारी की घटना में घायल व्यक्ति की पहचान सेवा निर्मित रेलकर्मी दिनेश नायक के रूप में हुई घायल दिनेश कुमार की पत्नी आरती देवी ने बताया कि बुधवार की सुबह लगभग 12:00 बजे तो बदमाश घर पर आ पहुंचे और दिनेश नायक से पैसे की मांग करने लगे हैं. जब दिनेश नायक में पैसे देने से साफ इनकार किया तो बदमाशों ने हथियार निकाल कर गोली चला दी गोली हाथ को छूते हुए पेट में जा लगी घायल दिनेश को परिजनों ने आनन-फानन में पूर्व रेलवे मुख्य अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां चिकित्सकों ने घायल की हालत को खतरे से बाहर बताया घटना के बाद परिजन काफी सहमे हुए थे आरती देवी ने बताया कि उनके परिवार की किसी से कोई पुरानी रंजिश नहीं है घटना पूरी तरह रंगदारी का विरोध करने का मामला से जुड़ा.

क्या कहते हैं ओपी प्रभारी

सफिया सराय ओपी प्रभारी ने बताया कि गोली लगने की सूचना मिली है. पुलिस द्वारा पूरे मामले की छानबीन की जा रही है घटना में शामिल बदमाशों को हर हाल में बख्शा नहीं जाएगा.

रिपोर्ट – सुधांशु कुमार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

0Shares
0