मुजफ्फरपुर युवा जदयू की प्रखण्ड स्तरीय सम्मेलन का हुआ शुभारम्भ,15 साल के कार्यकाल को मिल रही सफलता

मुजफ्फरपुर । विधानसभा चुनाव को लेकर के JDU के युवा विंग ने आज जिले के बोचहाँ प्रखण्ड परिसर से सटे स्थानीय मैदान में युवा जदयू का धमाकेदार सम्मेलन किया गया है। जिसका उद्घाटन मुख्य अतिथि युवा जदयू के जिलाध्यक्ष संतोष भास्कर ने किया।

इस कार्यक्रम की अध्यक्षता युवा प्रखण्ड अध्यक्ष अजय पटेल और संचालन युवा जिला संगठन सचिव सह बोचहाँ प्रखण्ड प्रभारी रंजन कुमार सिंह ने किया।वही इस मौके पर भारी भीड़ को देखकर पार्टी गदगद हो गए और कहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश सरकार की 15 सालों की बेमिशाल और जन-कल्याणकारी योजनाओ पर प्रकाश डाला एव्ं नीतीश सरकार की तारीफो का पुल बाँधा।

नीतीश कुमार को देश का एक सबसे महान मुख्यमन्त्री बताते हुए कहा की नीतीश कुमार समाजवाद के सच्चे पुरोधा है जो कि वो विकाशवाद के एक मात्र उदाहरण है।मंच से युवाओ को एक सूत्र में बांधने का फार्मूला बताया और सभी युवा साथियों को एकजुट होकर इस बार भी विधानसभा चुनाव में नीतीश कुमार को पुन: मुख्यमंत्री बनाने का आहवान किया वही प्रतिपक्ष पर जोरदार हमला करते हुए कहा की तेजश्वी यादव सिर्फ झूठ बोलना जानते है और उनके नेतृत्व को राजद के ही नेता अस्वीकार करते है। और बोचहाँ की धरती को नमन करते हुए कहा की यह धरती जदयू की परंपरागत रही है और अगर यह सीट जदयू के खाते में जाती है तो यहाँ से बहुत बड़ी जीत मिलेगी।

रिपोर्ट – विशाल कुमार

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Shares