मुंगेर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दियारा क्षेत्र में हथियार से लैस 4 को किया गिरफतार

मुंगेर । मुंगेर पुलिस अधीक्षक लिपि सिंह के नेतृत्व में हुई कार्रवाई के दौरान जिला पुलिस ने हथियारों की बहुत बड़ी खेप बरामद की है। पुलिस अधीक्षक खुद छापामारी अभियान का नेतृत्व कर रही थी। एसपी के नेतृत्व में दियारा इलाके में छापामारी के दौरान पुलिस ने 19 देशी कट्टा, एक सेमी ऑटोमेटिक पिस्टल, .315 बोर की 19 गोलियाँ, दो ग्जीन, 7.65 एमएम की चार गोलियां बरामद की है हथियारों के साथ चार लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है। कासिम बाजार थाना क्षेत्र में प्राथमिकी दर्ज की गई है।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि दियारा इलाके से हथियारों के एक बड़े खेप के मूवमेंट की जानकारी मिली थी। इस सूचना के बाद दियारा इलाके की रेकी कराई गयी। शुक्रवार को अहले सुबह एसपी लिपि सिंह ने खुद अपनी स्पेशल टीम के साथ दियारा की घेराबंदी शुरू कर दी।

गिरफ्तार तस्कर कासिम बाजार थाना अंतर्गत दुमंथा घाट की ओर आ रहे थे और इसी दौरान एसपी लिपि सिंह के नेतृत्व वाली टीम ने चारों तरफ से घेराबंदी कर दो तस्करों समेत चार अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की कार्रवाई में पटना जिले के बाढ़ थाना अंतर्गत दाहौर निवासी दिलीप सिंह को भी गिरफ्तार किया गया। दिलीप सिंह बाढ़ इलाके का अपराधी है और वह कॉन्ट्रैक्ट किलर का भी काम करता है। इसके अलावा मुफस्सिल थाना अंतर्गत तौफिर मय निवासी अरुण शर्मा और उसके भाई पूरन शर्मा तथा जमालपुर थाना अंतर्गत रामपुर निवासी अंशु कुमार को गिरफ्तार किया गया। अंशु कुमार आर्म्स डीलिंग में बिचैलिए का काम करता है। जबकि अरुण शर्मा और पूनम शर्मा अवैध हथियार बनाते हैं. पटना जिले का बाढ़ निवासी दिलीप सिंह हथियारों की खरीद करने आया था। दिलीप सिंह और अंशु कुमार हथियारों की खेप को लेकर पटना, लखीसराय, बेगूसराय और समस्तीपुर में आपूर्ति करने वाले थे।

रिपोर्ट – विवेक कुमार यादव

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

0Shares
0