फुलवारी शरीफ नवनिर्मित सड़क सनौला का उद्घाटन विधान पार्षद बलियावी ने किया


पटना : मुख्यमंत्री क्षेत्र विकास योजना अंतर्गत विधान पार्षद मौलाना गुलाम रसूल बलियावी के निर्देश से महादेव कॉलोनी में बेवर अखाड़ा में नवनिर्मित सड़क सनाला का उद्घाटन आज के दिन 1:00 बजे संपन्न हुआ। इस अवसर पर महादेव कॉलोनी बेऊर अखाड़ा फुलवारी शरीफ में एक सभा का आयोजन किया गया जिसकी अध्यक्षता जनता दल यू राज्य कार्यकारिणी सदस्य एवं पार्टी के वरिष्ठ नेता कमाल परवेज ने की नरम निवेशक सनाला का उद्घाटन करते हुए जदयू नेता सब विधान पार्षद मौलाना गुलाम रसूल बलियावी ने कहा कि इस पीसीसी सड़क एवं नाला निर्माण से क्षेत्र के लोगों को काफी सुविधा मिलेगी। नाला निर्माण से जलजमाव की समस्या दूर होगी। उन्होंने आगे कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार लगातार विकास के पथ पर अग्रसर है। राज्य में सड़क पुल पुलिया का जाल बिछा चुके हैं । जिससे राज के लोगों को काफी सुविधा मिली है। बलियावी ने कहा कि आज से 15 वर्ष पहले शरद की क्या स्थिति है सही मायने में सड़क थी ही नहीं। लेकिन आज राज्य के किसी भी जिला मुख्यालय से 5 घंटों के अंदर पहुंचा जा सकता है। शहरों की बात छोड़िए राज के सभी गांव में पक्की गली नाली निर्माण का युद्ध स्तर पर चल रहा है वह वह दिन दूर नहीं जब शहरों की तरह गांव के सड़क भी चकाचक होगी।विधान परिषद ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार न्याय के साथ विकास में विश्वास रखते हैं और यही उनका मूल मंत्र है इस अब इस अवधारणा पर राज्य में विकास कार्य चल रही है बलियावी ने कहा कि उन्हें आशाहै नहीं पूर्ण विश्वास है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कुशल नेतृत्व में बिहार बहुत जिस बिहार की गिनती देश के अग्रणी राज्यों में होगी।
सभा की अध्यक्षता करते हुए कमाल परवेज ने अपने निर्देशक से नाला निर्माण के लिए गुलाम रसूल बलियावी को धन्यवाद दिया उन्होंने कहा कि इस सड़क के निर्माण से क्षेत्र के लोगों में काफी लोगों का एक पूरा सपना साकार हुआ है सड़क एवं नाला निर्माण के दौरान क्षेत्र के लोगों के अद्भुत सहयोग के लिए प्रवेश ने सभी को धन्यवाद दिया।
सभा का संचालन पंकज मालाकार ने किया रणविजय कुमार ने इस अवसर पर राजा गुप्ता, सुमित कुमार, विश्वनाथ यादव, मुकेश पासवान, रामप्रवेश सिंह, फिरोज आलम, एवं सैकड़ों जदयू कार्यकर्ता मौजूद थे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

0Shares
0