वाहन चेकिंग के दौरान कार में लदे 9 कार्टून शराब जब्त।

सहरसा । बिहार में पूर्ण शराबबंदी के बाद भी अवैध शराब का धंधा थमने का नाम नही ले रहा हालांकि पुलिस व उत्पाद विभाग ऐसे धंधेबाजों पर करवाई भी कर रही है।

ताजा मामला बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के पुरानी बाजार के समीप रात में चेकिग के दौरान अंग्रेजी शराब से लदे कार को पुलिस ने जब्त किया हैं वहीं कार पर सवार चालक सहित तीन शराब तस्कर को भी गिरफ्तार किया गया। बख्तियारपुर थाना में एसडीपीओ मृदुला कुमारी ने प्रेस वार्ता कर बताया कि थानाध्यक्ष सुधाकर कुमार के निर्देश पर सोमवार की रात गश्ती दल में शामिल सअनि पंकज कुमार द्वारा सहरसा-सिमरी बख्तियारपुर मुख्य सड़क मार्ग स्थित पुरानी बाजार के समीप वाहन चेकिग कर रहे थे। इसी क्रम में सहरसा की दिशा से एक छोटी लाल रंग की कार बीआर 19 पी 5878 आकर रुकी और पुलिस को देखते ही भागने का प्रयास किया। गश्ती दल ने खदेड़कर पकड़ लिया,

जिसकी छानबीन करने पर उसमें से नौ कार्टन विदेशी शराब बरामद किया गया। वहीं सहरसा के एमएलटी कॉलेज गेट निवासी प्रांजल ठाकुर, कायस्थ टोला निवासी आशीष पांडेय और संत नगर निवासी अमन कुमार को गिरफ्तार किया गया हैं। एसडीपीओ ने बताया कि गिरफ्तार तीनों तस्कर क्षेत्रों में शराब डिलीवरी के लिए ले जा रहा थे। गिरफ्तार प्रांजल ठाकुर के खिलाफ पूर्व में भी आपराधिक मामले दर्ज हैं। जिसमें वह फरार चल रहा था।

रिपोर्ट – अमन कुमार

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Shares