Kaimur : ठनका गिरने से दो की मौत, एक झुलसा

कैमूर से विवेक सिन्हा की रिपोर्ट

Kaimur : कैमूर ज़िले से बड़ी खबर सामने आ रही है ,अभी अभी आकाशीय बिजली गिरने से 2 की मौत की सूचना है,वही एक गंभीर रूप से घायल हो गया।यह घटना भभुआ -मोहनिया पथ के बबुरा सिकठि लिंक पथ पर घटित हुई। मृतक चैनपुर और सो नहन थाना क्षेत्र के निवासी बताए गए है वही घायल दुर्गावती थाना क्षेत्र का निवासी बताया जाता है।
जानकरी के अनुसार सभी सोनहन थाना क्षेत्र के इटाढ़ी गांव से भभुआ थाना क्षेत्र के सिगठि गांव जा रहे थे।


बताया जाता है कि दो बाइक पर सवार पांच लोग देर शाम इटाढ़ी गांव से सिगठि गांव में एक रिश्तेदार के घर जा रहे थे।तभी देर शाम करीब 7:30 पर तेज़ बारिश शुरू हो गई।बारिश से बचने के लिए 3 लोग एक पेड़ के नीचे छुप गए।तभी आकाश से निकली तेज बिजली पेड़ के नीचे छुपे दो लोग को अपने चपेट में ले लिया। और एक व्यक्ति बुरी यरह झुलस गया। मृतको में एक चैनपुर थाना क्षेत्र के गंगोडीह गांव का 27 वर्षीय सुदामा बिंद पिता राम करन बिंद तथा दूसरा संदीप राम पिता मोहन राम ग्राम इटाढ़ी थाना सोनहन बताया जाता है।वही ठनका से झुलसे व्यक्ति की पहचान दुर्गावती थाना के नई बस्ती निवासी के रूप में की गई है। इस सम्बंध में इटाढ़ी निवासी मंटू राम ने बताया कि मृतक संदीप राम की अभी शादी नही हुई थी,जबकि सुदाम बिंद की शादी हो चुकी थी ,जिसके चार पुत्र भी है।
दूसरी ओर मंटू राम के निशानदही पर बबुरा के ग्रामीणों ने इसकी सूचना प्रशाशन को दी।सूचने मिलने के बाद घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल समाचार प्रेषण तक ले जाने की प्रक्रिया में जुटी थी।


वही दूसरे तरफ झुलसे व्यक्ति बिगाउ राम ने बताया कि वह नई बस्ती दुर्गावती से इटाढ़ी अपने ससुराल आया था।वही सुदामा बिंद भी अपनी बहन के यंहा इटाढ़ी आया था।बाइक से वह अपने साले व अन्य के साथ सिगठि रिश्तेदार के यंहा जा रहे थे तभी तेज़ बारिश से बचने के लिए पेड़ के निचे छिप गए।तभी आकाश से गरजी तेज़ ठनका का दो लोग शिकार हो गए।दोनों पेड़ के निचे खेत मे जा गिरे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

0Shares
0