जाप’ अध्यक्ष ने शुरू की जन अधिकार प्रतिज्ञा यात्रा,पीडीए के लिए मांगा 3 साल, सुरक्षा और सीसीटीवी का वादा

जहानाबाद । जन अधिकार पार्टी (लोकतांत्रिक) के अध्यक्ष राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने गुरुवार को जहानाबाद में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि वे जहानाबाद के हर दुख दर्द के समय यहां मौजूद रहे।

उन्होंने कहा कि यहां मर्डर हुआ, यहां बलात्कार हुआ और यहां दंगा हुआ तो न नीतीश कुमार आए और न ही महागठबंधन के नेता यहां पहुंचे।

पप्पू यादव ने इस जन सभा और साथ ही जन अधिकार प्रतिज्ञा यात्रा के दौरान जहानाबाद विधानसभा में प्रगतिशील लोकतांत्रिक गठबंधन के उम्मीदवार सुल्तान अहमद को जीत दिलाने की अपील की।

पप्पू यादव ने कहा कि पीडीए को बस तीन साल का मौका दें। जहानाबाद की तकदीर और तस्वीर दोनों बदल देंगे। जहानाबाद में छात्रों को शिक्षा और युवाओं को रोजगार मिलेगा। 30 साल बनाम 3 साल का नारा देते हुए ‘जाप’ और पीडीए ने संकल्प लिया कि अगर सुल्तान अहमद को जहानाबाद विधानसभा से आशीर्वाद मिलता है तो हमारी पहली प्राथमिकता होगी कि जहानाबाद की बेटी और मां सुरक्षित रहें।
उन्होंने वादा किया कि वे हर कोने पर सीसिटीवी के ज़रिए भ्रष्टाचार पर नज़र रखेंगे। छात्र-छात्राओं को बेहतर शिक्षा और युवाओं को रोजगार दिलाएंगे। उन्होंने कहा कि हम हर परिस्थिति में आपके साथ हैं।

उन्होंने आरोप लगाया कि नीतीश कुमार ने बिहार में माफिया राज बना दिया। इस राज में बलात्कार की घटनाएं बेतहाशा बढ़ी हैं। भ्रष्टाचार बढ़ा है।

रिपोर्ट – विवेक कुमार यादव

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

0Shares
0