विकास के मुद्दे पर चुनाव लड़ेंगी जाप: पप्पू यादव

पटना : यदि हम चुनाव की चर्चा करते है कि तो इस बात का ध्यान रखना होगा कि कैसे लोगों की आमदनी बढ़े। बिहार के हालात बहुत ही खराब है लोगों के पास पैसे नहीं हैं। बिहार में चुनाव के मुद्दों को भटकाया जा रहा हैं। जाती धर्म और डीएनए के नाम पर बिहार की जनता के असली मुद्दों से ध्यान भटकाया जा रहा हैं। उक्त बातें जाप के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने दरगाह रोड पर आयोजित नुक्कड़ सभा को सम्बोधित करते हुए कही।

पप्पू यादव ने कहा कि बाढ़ और कोरोना, किसी भी मुद्दे पर सत्ता पक्ष और विपक्ष के नेता घर से नहीं निकले। आपदा के समय जाप का एक-एक कार्यकर्ता लोगों के सुख-दु:ख में साथ रहा। पटना में बिहार सरकार के लूट के चलते आई बाढ़ का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि सुशील मोदी कुम्हरार की जनता को छोड़ भागकर निकल गए थे। आपदा के समय में मैने सभी परिवारों की यथा सम्भव सेवा की हैं।

जाप सुप्रीमो ने कुम्हरार इलाके में जाप प्रत्याशी राजेश रंजन पप्पू के लिए आयोजित नुक्कड़ सभा को सम्बोधित करते हुए कहा की मैंने बिहार को विकसित राज्य बनाने के लिए तीन साल का लक्ष्य रखा हैं। पटना के सभी इलाकों में सीसीटीवी कैमरा लगाकर, जाप अपराध और भ्रष्ट्राचार का खात्मा करेगी। जाप प्रत्याशी राजेश रंजन पप्पू ने नुक्कड़ सभा को सम्बोधित करते हुए कहा की कुम्हरार की जनता को इस बात की टिश है कि आपदा के समय में नीतीश क्यों छिपे और सुशील मोदी क्यों भागे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

0Shares
0